logo-image

Aamir Khan अब बेटी के लिए बने मेकअप दादा, आइरा ने यूं की तारीफ

आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आइरा खान (Ira Khan) ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें आइरा के साथ उनके पिता नजर आ रहे हैं

Updated on: 28 Apr 2022, 10:45 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) मल्टी टैलेंटेड हैं ये बात तो हर कोई जानता है. लेकिन क्या आपको पता है कि आमिर खान मेकअप भी बहुत अच्छा कर लेते हैं और वो भी लड़कियों की आंखों का. हाल ही में आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आइरा खान (Ira Khan) ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें आइरा के साथ उनके पिता नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों के साथ आइरा ने अपने पोस्ट में बताया कि उनका मेकअप पिता आमिर खान ने किया है जो कि बिल्कुल परफेक्ट है.

यह भी पढ़ें: Kiccha Sudeep पर भड़के अजय देवगन, बोले- हिंदी राष्ट्रीय भाषा थी, है और...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

आइरा खान (Ira Khan) ने पोस्ट में लिखा, 'अनुमान लगाओ मेरा मेकअप किसने किया. यह दिलचस्प है जब आपके पापा आपके पास आते हैं और दावा करते हैं कि वह आपके मेकअप को आपसे बेहतर कर सकते हैं... और वह सही निकला. यूट्यूब ट्यूटोरियल की आवश्यकता किसे है?' इस पोस्ट के साथ शेयर की गई तस्वीरों में आइरा अपनी आंखों की तरफ इशारा करते हुए बता रही हैं कि उनकी आंखों का मेकअप आमिर खान ने ही किया है. तस्वीरों में आमिर और आइरा के बीच की बॉन्डिंग दिखाई दे रही है. पिता और बेटी की तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और दोनों की तारीफ भी कर रहे हैं.

बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आमिर खान ने कहा था कि वो अपने बच्चों और परिवार को पहले टाइम नहीं दे पाए और करियर बनाने में बिजी रहे. इस बात को आमिर को बहुत अफसोस होता है. आमिर खान (Aamir Khan) आजकल अपने परिवार और बच्चों के साथ काफी समय बिताते हैं ताकि वो उनकी खुशियों का हिस्सा बन सकें.