logo-image

आमिर खान की बेटी को 25 इंटर्न्स की जरूरत, सोशल मीडिया पर निकाली वैकेंसी

इरा खान (Ira Khan) ने पोस्ट में बताया कि उन्हें 25 इंटर्न्स की जरूरत है जो कि मेंटल हेल्थ में लोगों की मदद करने में इंटरेस्ट रखते हों. यह एक महीने की इंटर्नश‍िप होगी जिसके लिए कैंड‍िडेट को 5 हजार रुपये सैलरी भी दी जाएगी.

Updated on: 22 Mar 2021, 04:37 PM

highlights

  • इरा खान ने सोशल मीडिया पर वैकेंसी निकाली
  • अलग-अलग राज्यों से इंटर्न्स की जरूरत 
  • हर कैंडिडेट को 5 हजार रूपये दिए जाएंगे

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं. इरा खान (Ira Khan) अक्सर अलग अलग मुद्दों पर अपनी राय एक दम बेबाकी से रखती हैं. इरा लोगों को मेंटल हेल्थ के प्रति जागरूक करने के लिए सराहनीय प्रयास कर रही हैं, और ऐसे में अब उन्हें 25 इंटर्न्स की जरूरत है. इरा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट डालकर इसको लेकर जॉब वैकेंसी निकाली है. अपनी पोस्ट में इरा ने जानकारी दी है कि उन्हें मेंटल हेल्थ में लोगों की मदद करने में रुचि रखने वाले 25 इंटर्न्स की जरूरत है. इरा खान ने बताया कि यह इंटर्नशिप एक महीने की होगी. हर कैंडिडेट को 5 हजार रूपये दिए जाएंगे.

इरा खान (Ira Khan) ने पोस्ट में बताया कि उन्हें 25 इंटर्न्स की जरूरत है जो कि मेंटल हेल्थ में लोगों की मदद करने में इंटरेस्ट रखते हों. यह एक महीने की इंटर्नश‍िप होगी जिसके लिए कैंड‍िडेट को 5 हजार रुपये सैलरी भी दी जाएगी. इरा को देशभर के अलग-अलग राज्यों से इंटर्न्स की जरूरत है.

इस तरह वे लोग अलग-अलग भाषा बोलने वाले सभी लोगों की सहायता कर सकते हैं. इंटर्न का काम जरूरतमंद को कॉल करना और ईमेल के जर‍िए उनसे संपर्क करना होगा. यह 8 घंटे की श‍िफ्ट होगी जो कि 22 मार्च से शुरू हो जाएगी.

ये भी पढ़ें- ध्वनि भानुशाली का मोस्ट अवेटेड सॉन्ग 'राधा' रिलीज हुआ

इस पोस्ट में इरा खान ने एक ईमेल एड्रेस भी लिखा है. उन्होंने ऐसे लोगों से भी आवेदन मांगे हैं, जो इस काम को मुफ्त में करने के लिए इच्छुक हैं. आपको बता दें कि इरा ने विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस के मौके पर खुद के डिप्रेशन में होने के अनुभवों के बारे में बताया था. डिप्रेशन पर खुलकर बोलने के लिए इरा की काफी तारीफ हुई थी.

इसके अलावा इरा हमेशा हर मुद्दे पर अपनी राय बड़ी बेबाकी के साथ रखती हैं. उन्होंने 14 फरवरी को यानी वैलेंटाइन डे के मौके पर अपने जिम ट्रेनर नुपुर शिखरे के साथ रिलेशनशिप पर मुहर लगाई है. इससे पहले वे म्युजिक कंपोजर मिशाल कृपलानी के साथ रिलेशनशिप में थीं.

ये भी पढ़ें- प्रभाष की 'आदिपुरुष' में दिखाई दे सकती है अजय देवगन-काजोल की जोड़ी

नुपुर के प्यार में पागल इरा उनके नाम का टैटू भी गुदवा चुकी हैं. इरा सबसे ज्यादा तब चर्चा में आई थीं, जब उन्होंने अपने साथ यौन शोषण होने का खुलासा किया था. उन्होंने सोशल मीडिया पर बताया था कि वो जब महज 14 साल की थी, तो उनका यौन शोषण हुआ था.