logo-image

आमिर खान की बेटी इरा डायरेक्शन में करने वाली हैं डेब्यू

इरा अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

Updated on: 23 Aug 2019, 12:17 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टारकिड्स सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं. आमिर खान की बेटी इरा खान भी इन्हीं में से एक हैं. इरा खान किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं और किसी सुपरस्‍टार से कम नहीं हैं. इरा जल्‍द ही निर्देशन में डेब्‍यू करने वाली हैं. आमिर खान की बेटी इरा एक थिएटर प्रोडक्शन के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत करने वाली हैं.

इसका टाइटल Euripides Medea है. इसको चुनिंदा शहरों में ही शोकेस किया जाएगा. नाटक के लिए रिहर्सल जल्द ही शुरू होगी. इस प्रोजेक्‍ट का प्रीमियर इसी साल दिसंबर में शेड्यूल किया गया है. इस बात की जानकारी फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर शेयर की है.

यह भी पढ़ें- बंगाल की 'लता' के संग हिमेश रेशमियां ने रिकॉर्ड किया पहला सॉन्‍ग, देखें Video

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan). इरा खान (Ira Khan) अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में इरा ने इंस्टाग्राम पर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपने कथित बॉयफ्रेंड मिशाल कृपलानी के साथ नजर आ रही हैं. इरा ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'Everything will be okay'.

यह भी पढ़ें- किम कार्दशियन ने चारों बच्चों के साथ शेयर की तस्वीर

इरा अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. फैंस भी उनके वीडियोज को काफी पसंद करते हैं.

बता दें, इरा खान ने हाल ही में अपने फैंस से कोई भी एक सवाल पूछने के लिए कहा था, जिस पर उनके एक फैन ने उनसे उनकी लव लाइव को लेकर सवाल पूछ डाला. फैन ने पूछा कि इस वक्त वो किसे डेट कर रही है. ऐसे में इरा खान ने भी सवाल का जवाब देते हुए मिशाल कृपलानी के साथ अपनी एक तस्वीर लगाई और इस फोटो में उनको भी टैग किया. ऐसी अफवाह है कि मिशाल कृपलानी और इरा खान एक दूसरे को डेट कर रहे हैं हालांकि दोनों में से किसी ने भी इसको लेकर औपचारिक ऐलान नहीं किया है.