logo-image

आमिर खान की बेटी ने दी हजारों के जुर्माने की धमकी, जानें क्या है वजह

एक बार फिर इरा खान (Ira Khan) अपने वीडियो की वजह से चर्चा में हैं. दरअसल, इरा खान (Ira Khan) ने इस वीडियो के जरिए अपने नाम का सही उच्चारण बताया है

Updated on: 05 Apr 2021, 03:47 PM

highlights

  • आमिर खान की बेटी ने बताया उनके नाम का सही उच्चारण
  • इरा ने बताया उनका नाम आइरा है
  • आइरा के वीडियो को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) अक्सर अपने स्टेटमेंट की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. एक बार फिर इरा खान (Ira Khan) अपने वीडियो की वजह से चर्चा में हैं. दरअसल, इरा खान (Ira Khan) ने इस वीडियो के जरिए अपने नाम का सही उच्चारण बताया है. इसके साथ ही इरा खान (Ira Khan) ने गलत नाम लेने वाले को एक धमकी भी दी है. इरा इस वीडियो में बता रही हैं कि उनका नाम 'आइरा' है. वीडियो में इरा कहती हैं कि अब से अगर कोई भी उनका नाम गलत लेगा तो उसे 5 हजार रूपये स्वैर जार में डालने पड़ेंगे. इरा ने मीडिया से भी अपील की है कि उनका नाम आइरा ही लिया करें, तो अब से हम भी उन्हें आइरा ही  बुलाया करेंगे.

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के गले में 'ॐ' का पैंडेंट, फोटो वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

आइरा खान (Ira khan) वीडियो में कहती हैं, 'मेरे दोस्त मुझे चिढ़ाते हैं कि लोग कैसे मेरे नाम का गलत उच्चारण करते हैं और गलत नाम इरा के नाम से बुलाते हैं. इसीलिए मैंने एक फैसला किया है कि आज के बाद जो भी मेरे नाम को गलत तरीके से कहेगा उसे 5 हजार रूपये स्वैर जार में डालने होंगे. इस जार के पैसे में हर साल के अंत में डोनेट करूंगी.' वीडियो में आइरा कहती हैं कि यह बात हमेशा उन्हें परेशान करती है क्योंकि इस बात पर उनके दोस्त मजाक बनाते हैं. आइरा के इस वीडियो को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.

ये भी पढ़ें- 'नेशनल क्रश' रश्मिका मंदाना सेलिब्रेट कर रही हैं बर्थडे, Video हुआ वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आइरा खान (Ira khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. आइरा खान अपने रिलेशनशिप को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. बीते दिनों आइरा खान (Ira khan) ने खुद अपने रिलेशनशिप को लेकर बात की थी. आइरा खान (Ira khan)फिटनेस ट्रेनर नुपूर शिखरे के साथ रिलेशनशिप में हैं. दोनों अक्सर साथ में स्पॉट किए जाते हैं और सोशल मीडिया पर भी साथ में तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. इससे पहले आइरा खान (Ira khan) डिप्रेशन की खबरों के चलते काफी सुर्खियों में रहती हैं. एक वीडियो शेयर करते हुए आइरा खान (Ira khan) ने बताया था कि वह कैसे डिप्रेशन से उबरी.