logo-image

आमिर खान के घर में जल्द गूंजेगी शहनाई, शादी के लिए तैयार हुईं बेटी इरा खान

आमिर खान (Aamir Khan) की लाडली बेटी इरा खान (Ira Khan) चर्चित स्टार किड्स में से एक मानी जाती हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब सक्रिए रहने वाली इरा आए दिन अपने पर्सनल लाइफ को चर्चाओं में रहती हैं.

Updated on: 08 Apr 2021, 05:02 PM

highlights

  • रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में हैं इरा
  • इरा ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ शेयर की फोटो
  • काफी दिनों से एक दूसरे के साथ हैं इरा-नुपुर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट (Mr perfectionist) यानी आमिर खान (Aamir Khan) की लाडली बेटी इरा खान (Ira Khan) चर्चित स्टार किड्स में से एक मानी जाती हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब सक्रिए रहने वाली इरा आए दिन अपने पर्सनल लाइफ को चर्चाओं में रहती हैं. भले ही इरा ने फिल्मों में डेब्यू ना किया हो, बावजूद इसके वह अपने पोस्ट को लेकर जमकर खबरों में बनी रहती हैं. अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी अपडेट्स देती रहती हैं. पिछले कुछ दिनों से वह बॉयफ्रेंड नुपूर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. 

ये भी पढ़ें- मार्वेल स्टूडियोज के एक प्रोजेक्ट में दिखाई देंगे फरहान अख्तर, शूटिंग के लिए बैंकाक पहुंचे

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

शादी की तैयारी कर रही हैं इरा

अब इरा ने नुपूर के साथ फोटो शेयर की है जिसमें वे उनके साथ कोजी नजर आ रही हैं. इरा ने नुपूर के चेस्ट पर सिर रखा हुआ है. इस फोटो को शेयर करते हुए इरा ने लिखा कि 'लॉकडाउन के लिए तैयार.' इसके साथ उन्होंने हार्ट वाली इमोजी भी शेयर की है. इरा की ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इरा की तस्वीर शेयर करते ही ये कयास लगाए जा रहे हैं कि इरा अब शादी कर सकती हैं. कुछ दिनों पहले नुपूर को लेकर इरा अपनी कजिन की शादी में गई थीं. उस समय ऐसा कहा जा रहा था कि कहीं ऐसा तो नहीं कि अब परिवार भी दोनों के रिश्ते के लिए राजी हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

नुपुर को मां से भी मिलवाया

इरा नुपुर को काफी दिनों से डेट कर रही हैं. और अब इरा ने घरवालों के सामने भी नुपूर के साथ अपने प्यार का इजहार कर दिया है. उन्होंने अपनी मां रीना दत्ता से भी नुपुर को मिलवा दिया है. नुपूर एक फिटनेस एक्सपर्ट हैं वो सुष्मिता सेन के पर्सनल ट्रेनर हैं और आमिर खान को भी लगातार उनकी फिटनेस के मामले में सलाह देते रहते हैं. इरा ने हाल ही में अपने नाम को लेकर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने अपने नाम का सही उच्चारण बताया था. उन्होंने बताया था कि लोग उन्हें इरा के नाम से बुलाते हैं जबकि उनका असली नाम आइरा है.

ये भी पढ़ें- कोरोना से डरे सलमान खान, 'राधे' की रिलीज पर बोले- ये बहुत बुरा हुआ

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

यौन शोषण का शिकार हो चुकी हैं इरा

कुछ समय पहले इरा ने एक वीडियो शेयर कर बताया था कि वह यौन शोषण का शिकार हो चुकी हैं. इरा ने कहा था, ‘जब मैं 14 साल की थी, तब मेरा यौन शोषण हुआ था. तब मुझे नहीं पता था कि क्या हो रहा है लेकिन जब मुझे पता चला तो मैं इससे दूर चली गई. हां मुझे बुरा लगा था कि मैं अपने साथ ये क्यों होने दिया लेकिन मेरी जिंदगी पर ये उतना बड़ा सदमा नहीं था कि मैं डिप्रेशन में जाऊं.’