logo-image

बॉयफ्रेंड संग सड़कों पर घूमती नजर आईं आमिर खान की बेटी आइरा, देखें Video

आइरा खान (Ira Khan) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ नजर आ रही हैं

Updated on: 06 Jul 2021, 07:00 PM

highlights

  • आमिर खान की बेटी आइरा खान का वीडियो वायरल
  • वीडियो में आइरा खान अपने बॉयफ्रेंड के साथ नजर आ रही हैं
  • आइरा के वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आइरा खान (Ira Khan) अपने वीडियो की वजह से चर्चा में हैं. दरअसल, आइरा खान (Ira Khan) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ नजर आ रही हैं. आइरा खान का ये वीडियो इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड फोटोग्राफर वीरेंदर चावला ने शेयर किया है. आइरा खान (Ira Khan) के इस वीडियो को अब तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं. आइरा खान (Ira Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अक्सर ही अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

यह भी देखें: ऐसा था आमिर खान संग किरण राव का रिश्ता

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

आइरा खान (Ira Khan) वीडियो में बॉयफ्रेंड नुपुर शिकरे के साथ हाथों में हाथ डालें मुंबई में बांद्रा की सड़कों पर घूम रही हैं. इस दौरान आइरा ने व्हाइट टॉप और ब्लैक कलर का स्कर्ट पहना हुआ है साथ ही साथ उनके चेहरे पर मास्क भी लगा हुआ है. बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) ने अपनी दूसरी पत्नी किरण राव (Kiran Rao) से तलाक ले लिया है, दोनों ने शनिवार 3 जून को एक-दूसरे से अलग होने की घोषणा की थी. आमिर के तलाक की खबरों के अगले दिन ही उनकी बेटी आइरा (Ira Khan) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट किया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

यह भी देखें: रणवीर सिंह का अतरंगी फैशन

वहीं बीते दिनों आइरा खान (Ira khan) ने वीडियो शेयर करते हुए बताया था कि उनके नाम को लोग गलत तरीके से उच्चारण करते हैं. आइरा वीडियो में कहती हैं, 'मेरे दोस्त मुझे चिढ़ाते हैं कि लोग कैसे मेरे नाम का गलत उच्चारण करते हैं और गलत नाम इरा के नाम से बुलाते हैं. इसीलिए मैंने एक फैसला किया है कि आज के बाद जो भी मेरे नाम को गलत तरीके से कहेगा उसे 5 हजार रूपये स्वैर जार में डालने होंगे. इस जार के पैसे में हर साल के अंत में डोनेट करूंगी.' वीडियो में आइरा कहती हैं कि यह बात हमेशा उन्हें परेशान करती है क्योंकि इस बात पर उनके दोस्त मजाक बनाते हैं. बता दें कि आइरा खान बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की पहली पत्नी की बेटी हैं.