logo-image

Ira Khan: आमिर खान की बेटी ने मंगेतर संग शेयर कीं तस्वीरें, फातिमा सना शेख ने किया ये कमेंट

बॉलीवुड स्टार आमिर खान की बेटी आयरा एक सोशल मीडिया लाइफ लवर हैं. आयरा को अपनी लाइफ से जुड़ी छोटी-छोटी चीजों को सोशल मीडिया पर आकर बताना अच्छा लगता है. अब आयरा ने बीते महीने मई में क्या-क्या किया, तस्वीरों को शेयर कर बतलाया है.

Updated on: 03 Jun 2023, 06:07 PM

नई दिल्ली:

आमिर खान की लाडली बेटी आयरा खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. अब एक्टर की बेटी का मई महीना कैसा बीता है, तस्वीरों में अपने मंगेतर संग बताया है. आयरा एक सोशल मीडिया लाइफ लवर हैं. आयरा को अपनी लाइफ से जुड़ी छोटी-छोटी चीजों को सोशल मीडिया पर आकर बताना अच्छा लगता है. अब आयरा ने बीते महीने मई में क्या-क्या किया, तस्वीरों को शेयर कर बतलाया है. इन तस्वीरों पर आमिर की रूमर्ड गर्लफ्रैंड फातिमा सना शेख का भी रिएक्शन आया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

 

बॉलीवुड स्टार आमिर खान बहुत जल्द अपनी बेटी आयरा खान के हाथ पीले करने वाले हैं. आमिर ने बेटी आयरा की सगाई नुपुर शिखरे से कर दी है और अब बस शहनाई बजने की देर है. इससे पहले आमिर खान की बेटी बार-बार चर्चा में आ रही हैं. आयरा एक सोशल मीडिया लाइफ लवर हैं. आयरा को अपनी लाइफ से जुड़ी छोटी-छोटी चीजों को सोशल मीडिया पर आकर बताना अच्छा लगता है. अब आयरा ने बीते महीने मई में क्या-क्या किया, तस्वीरों को शेयर कर बतलाया है. इन तस्वीरों में आयरा अपनी सौतेली मां किरण राव संग दिख रही हैं और वहीं आयरा के पिता आमिर की रूमर्ड गर्लफ्रेंड फातिमा सना शेख का भी इन तस्वीरों पर रिएक्शन आया है.

आयरा ने बीती रात अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 10 तस्वीरों को शेयर किया है. इन 10 तस्वीरों में से छह तस्वीरों में वो दिख रही हैं. वहीं, दो तस्वीरें आयरा ने मंगेतर नुपुर शिखरे की शेयर की हैं, लेकिन साथ में कोई तस्वीर साझा नहीं की.

पहली तस्वीर में वह टी-शर्ट पर कुछ लिखती दिख रही हैं, वहीं दूसरी तस्वीर में नुपुर दिख रहे हैं और उनके हाथ में मोबाइल फोन है, इन तस्वीरों को शेयर कर आयरा ने लिखा है मेरा फोटो डंप.

वहीं, इन तस्वीरों पर आमिर खान की रूमर्ड गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस फातिमा सना शेख का भी कमेंट आया है. एक्ट्रेस ने आमिर खान की बेटी की इन तस्वीरों पर लिखा है, 'हाहाहाहा...द विग'. अब सोशल मीडिया पर आमिर खान की बेटी की ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं.