logo-image

Aamir Khan की बेटी Ira ने खुल्लम खुल्ला बॉयफ्रेंड को किया Kiss

आइरा (Ira Khan) और नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) बीते करीब एक साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. आइरा फिलहाल फिल्मों से दूर हैं मगर सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग किसी एक्ट्रेसेस से कम भी नहीं है

Updated on: 27 Dec 2021, 04:37 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में आप ने कई कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन सुनी होंगी मगर अगर कॉन्ट्रोवर्सी किंग में किसी का नाम जुड़ सकता है तो वो है आमिर खान (Aamir Khan) का नाम. आमिर अक्सर ही अपने बयानों या निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. लेकिन इस कड़ी में अब आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आइरा (Ira Khan) का भी नाम जुड़ चुका है. आइरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही अपने निजी जीवन की झलकियां फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इस बार आइरा खान खुल्लम खुल्ला बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) को किस करती नजर आई हैं.

यह भी पढ़ें: Year Ender 2021: OTT का है जमाना, इन 3 फिल्मों ने कायम किए रिकॉर्ड

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आइरा (Ira Khan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक मूड में नजर आ रही हैं. तस्वीरों में दोनों एक दूसरे पर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं. आइरा ने इस दौरान व्हाइट कलर का वुलेन क्रॉप टॉप चेक प्रिंट मिनी स्कर्ट के साथ कैरी किया है. लुक को कंप्लीट करने के लिए आइरा (Ira Khan) ने ब्लैक लेदर जैकेट पहनी है. वहीं नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) ब्लू कलर के साथ ब्लैक पैंट, ब्लैक हैट और गले में बो लगाए नजर आ रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

तस्वीरों में दोनों एक दूसरे को देखकर स्माइल कर रहे हैं, तो किसी में आइरा, नुपुर के गालों पर किस करती नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों पर फैंस कमेंट करते हुए दोनों की तारीफ कर रहे हैं वहीं कुछ यूजर्स आइरा को ट्रोल भी कर रहे हैं. ट्रोल करने वाले यूजर्स का कहना है कि आइरा को सरेआम ऐसा नहीं करना चाहिए.

आइरा (Ira Khan) और नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) बीते करीब एक साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. आइरा फिलहाल फिल्मों से दूर हैं मगर सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग किसी एक्ट्रेसेस से कम भी नहीं है. आइरा को इंस्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं जिनके साथ आइरा तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.