logo-image

आमिर खान की बेटी इरा खान जूझ रही हैं इन बीमारियों से पोस्ट के जरिए साझा किया अपना दर्द

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान (Ira Khan) डिप्रेशन और एंग्जाइटी अटैक्स से जूझ रही हैं.

Updated on: 01 May 2022, 12:37 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान (Ira Khan) अक्सर खबरों का हिस्सा बनी रहती हैं. वो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं. वो अक्सर अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ शेयर करती हैं. इस बार एक्ट्रेस ने अपना हाल ए दिल लोगों से साझा किया है. अपनी इस पोस्ट के जरिए उन्होंने अपने दिल की सारी बात शेयर की है. इरा ने अपने डिप्रेशन और एंग्जाइटी अटैक्स को लेकर बात की है. वो इस पोस्ट में बेहद भावुक नजर आ रही है. उनका यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. 

Ira Khan पोस्ट -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

आपको बताते चले कि इरा (Ira Khan) ने अपने इस पोस्ट में लिखा -  'मुझे अब एंग्जाइटी अटैक्स आने लगे हैं.  मुझे घबराट होती है और मैं कभी भी रोने लग जाती हूं.  मुझे नहीं पता कि पैनिक अटैक कैसा होता है. जहां तक मैं पैनिक अटैक को समझती हूं तो इसके शारीरिक लक्षण धड़कन बढ़ना, सांस फूलना, रोना आदि हैं और यह धीरे-धीरे बढ़ता भी जाता है.  ऐसा लगता है जैसे कुछ भयानक हो रहा है.  यह बहुत ही डरावनी फीलिंग है। ऐसी स्थिति में बहुत से लोग अत्याचार महसूस करते हैं. मैं अब सच में सोना चाहती हूं लेकिन एंग्जाइटी अटैक्स की वजह से सो नहीं पा रही हूं.  मैं अब अपने डर को पहचानने की कोशिश कर रही हूं लेकिन जब भी यह आता है तो रुकने का नाम नहीं लेता.  ऐसे में मुझे Popeye (नुपुर शिखरे) से बात करने और ब्रीदिंग से भी काफी राहत मिलती है कम से कम कुछ घंटों के लिए जरूर. '

यह भी जानिए -  मियां खलीफा ने शेयर की टॉपलेस तस्वीर, फैंस ने कहा हबीबी

इरा (Ira Khan)ने पोस्ट में आगे लिखा, साथ ही यह इस बात पर भी निर्भर करता है कि बाद में मुझे कोई और चीज ट्रिगर न कर दे.  यदि आप सावधान रहने की कोशिश कर रहे हैं तो इन सभी बातों का ध्यान रखना चाहिए. उनकी यह बात तेजी से वायरल हो रही है.