logo-image

PHOTO: आमिर खान की बेटी आइरा के बॉयफ्रेंड ने एक महीने में बनाई जबरदस्त बॉडी

नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) ने आइरा और आमिर खान के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट किया है जिसकी तस्वीरें आइरा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की थीं

Updated on: 04 Jan 2022, 05:41 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आइरा खान (Ira Khan) इन दिनों अपने रिलेशनशिप की वजह से काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन आइरा खान (Ira Khan) और उनके बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. लेकिन इस बार आइरा खान (Ira Khan) के साथ नहीं बल्कि अकेले ही नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) की तस्वीर चर्चा में है. तस्वीर को नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जिसमें उनकी 2 तस्वीरों का कोलाज नजर आ रहा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Popeye ⚓ (@nupur_shikhare)

नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'फास्टिंग से पहले वर्सेज फास्टिंग के बाद सहित सही फूड. दोनों तस्वीरों में एक महीने का अंतर है.' तस्वीर में नुपुर शिखरे का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिल रहा है. तस्वीर देखकर साफ पता चल रहा है कि नुपुर ने इसके लिए बहुत मेहनत की होगी. नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) फिटनेस ट्रेनर हैं और वह कई सेलेब्स को ट्रेनिंग दे चुके हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Popeye ⚓ (@nupur_shikhare)

इसके साथ ही नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) आमिर खान की  बेटी आइरा के भी कोच हैं. हाल ही में नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) ने आइरा और आमिर खान के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट किया है जिसकी तस्वीरें आइरा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की थीं. इन तस्वीरों में आइरा और नुपुर के बीच की केमिस्ट्री लोगों को पसंद आई थी. आइरा ने सोशल मीडिया पर बताया था कि एक वक्त में वह डिप्रेशन से गुजर चुकी हैं जिससे निकलने में नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) ने बहुत मदद की थी. आइरा अपना करियर फिल्म मेकिंग में बना रही हैं.