logo-image

16 साल बाद आमिर खान के साथ काम करेंगे दर्शील सफारी, सामने आया फर्स्ट लुक

साल 2007 में आई फिल्म तारे जमीन पर में दर्शील सफारी और आमिर खान ने साथ काम किया था. लंबे समय से फैंस इन दोनों के साथ काम करने का इंतजार कर रहे हैं.

Updated on: 05 Mar 2024, 08:45 AM

नई दिल्ली:

Darsheel Safary-Aamir Khan: बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान ने अपकमिंग फिल्म सितारे जमीन पर (Sitaare Zameen Par) की अनाउंसमेंट कर दी है. ये उनकी साल 2007 की सक्सेसफुल फिल्म 'तारे जमीन पर' का सीक्वल पार्ट है.  एक्टर जल्द ही इस प्रोजेक्ट को लेकर हाजिर होने वाले हैं. हालांकि, अभी फिल्म की कहानी और किरदारों को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है. इधर फिल्म की घोषणा के बाद तारे जमीन पर के फेमस चाइल्ड एक्टर दर्शील सफारी ने एक लेटेस्ट फोटो शेयर की है. इसमें वो आमिर खान के साथ हाथ मिलाते नजर आ रहे हैं. इस फोटो को देख फैंस का दिल खुश हो गया है. 

16 साल बाद साथ आए आमिर और दर्शील
दर्शील सफ़ारी ने 2007 में रिलीज़ हुई तारे ज़मीन पर में एक बाल कलाकार के रूप में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी. फिल् को दर्शकों समेत क्रिटिक्स का भी भरपूर प्यार मिला था. इस फिल्म के बाद दर्शील रातों-रात स्टार बन गए थे. अब 16 साल बाद एक्टर आमिर खान के साथ फिर से काम करने वाले हैं. दोनों कलाकार एक प्रोजेक्ट के लिए फिर से साथ आ रहे हैं. हालांकि, इसकी खास डिटेल्स सामने नहीं आई हैं. इंस्टाग्राम पर आमिर के साथ तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया है जिसमें दोनों का रियूनियन होते दिख रहा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Darsheel Safary (@dsafary)

बड़े हो गए हैं दर्शील सफारी
दर्शील सफारी ने इंस्टाग्राम पर आमिर खान के साथ तारे जमीन पर आज की लेटेस्ट फोटो शेयर की है. इसमें दोनों के बीच उम्र का अंतर साफ देखा जा सकता है. दिलचस्प बात यह है कि रीयूनियन में आमिर एक पुराने लुक में हैं, जो दर्शकों के लिए एक्साइटमेंट बढ़ा जा सकता है. पोस्ट को कैप्शन देते हुए, दर्शील ने लिखा, "बूओमममम! 16 साल बाद, और हम फिर से एक साथ हैं. इमोशनल ? हाँ, थोड़ा सा...चार्ज किया गया? बिल्कुल..अनुभव के लिए मेरे पसंदीदा गुरु को सारा प्यार...बड़े खुलासे के लिए नजर रखें...4 दिन बाकी हैं!!!"

कब रिलीज सितारे जमीन पर? 
सितारे ज़मीन पर है और यह इस साल क्रिसमस पर रिलीज़ होगी. सितारे ज़मीन पर के बाद, आमिर खान की अगली प्रोडक्शन लाहौर 1947 है, जिसमें सनी देओल लीड रोल में हैं.

लापता लेडीज को मिल रही है सराहना
इन दिनों आमिर खान अपने प्रोडक्शन की हालिया रिलीज फिल्म लापता लेडीज को लेकर चर्चा में हैं. इसे उनकी एक्स वाइफ किरण राव ने प्रोड्यूस किया है. लापता लेडीज़, 1 मार्च, 2024 को रिलीज़ हुई थी. इसे दर्शकों से सराहना मिल रही है. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने अब तक 38 लाख रुपये का कलेक्शन कर लिया है.