logo-image

बेटी इरा खान की शादी में आमिर खान ने की 'मस्ती की पाठशाला' पर डांस, वीडियो वायरल

इरा खान और नुपुर शिखारे की संगीत नाइट के एक वीडियो में, आमिर खान को उनकी फिल्म रंग दे बसंती के गाने मस्ती की पाठशाला का हुक स्टेप गाते हुए देखा गया.

Updated on: 13 Jan 2024, 06:51 PM

नई दिल्ली:

आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी इरा खान ने हाल ही में अपने लंबे समय के प्रेमी नुपुर शिखारे के साथ शादी के बंधन में बंधी. उन्होंने उदयपुर में 4 दिनों तक लंबा जश्न मनाया, जिसमें हल्दी समारोह, मेहंदी, पायजामा पार्टी, संगीत और शपथ समारोह शामिल था. पार्टी 10 जनवरी को रखा गया और उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे हैं. सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में इरा के पिता आमिर खान अपनी फिल्म रंग दे बसंती के गाने मस्ती की पाठशाला पर थिरकते नजर आए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sahil (@djsahilmusic)

 शादी में आमिर खान ने मस्ती की पाठशाला का हुक स्टेप किया

डीजे साहिल द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक वीडियो में आमिर खान रंग दे बसंती के गाने मस्ती की पाठशाला पर डांस करते नजर आ रहे हैं. सारा ध्यान आमिर पर है क्योंकि वह इस लोकप्रिय गाने का हुक स्टेप बखूबी कर रहे हैं. वीडियो में मिथिला पालकर, इरा खान और नुपुर शिखारे भी आमिर के साथ कदम मिलाते नजर आ रहे हैं. इसके तुरंत बाद, डीजे आमिर की 1988 की फिल्म कयामत से कयामत तक का गाना पापा कहते हैं बजाता है, जहां मिथिला और अन्य मेहमानों ने आमिर खान की जय-जयकार करते दिखें, वहीं अभिनेता को हंसते हु एनजर आए.

आमिर खान ने डीजे को खुशी से गले लगाया

मुस्कुराते हुए वह डीजे के पास गया और उसे गले लगा लिया. इसके बाद आमिर मंच पर खड़े रहे, जबकि मेहमान उनके लिए तालियां बजा रहे थे और गाने पर उनके डांस का इंतजार कर रहे थे. वीडियो शेयर करते हुए डीजे ने लिखा. वह पार्टी छोड़ना चाहता था और हम चाहते थे कि वह यहीं रहे, तो यहां बताया गया है कि यह कैसे हुआ. यह कितनी खूबसूरत शाम थी. इस बीच दो दिन पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक और वीडियो में आमिर खान गुलाम के गाने आती क्या खंडाला पर डांस करते नजर आ रहे हैं. 

शादी में इमरान खान ने पप्पू कांट डांस पर ठुमके लगाए

एक अन्य वीडियो में आमिर खान के भतीजे और अभिनेता इमरान खान को इरा खान और नुपुर शिखारे की शादी के उत्सव में जाने तू या जाने ना के गाने पप्पू कांट डांस पर नाचते हुए देखा जा सकता है. वीडियो ने फैंस को पुरानी यादें ताजा कर दीं और वे फिल्म की रिलीज के 15 साल बाद भी अभिनेता को डांस करते हुए देखकर बहुत खुश हुए.