logo-image

Aamir Khan-Kiran Rao टूटे रिश्ते के बाद बेटे के लिए आए साथ, Photos हो रहीं वायरल

आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव (Kiran Rao) ने तलाक की खबर शेयर करते हुए कहा था कि वो भले ही अलग हो रहे हैं मगर अपने बच्चे आजाद और काम के लिए वो हमेशा ही साथ हैं

Updated on: 02 Dec 2021, 01:52 PM

highlights

  • आमिर खान ने मनाया बेटे का बर्थडे
  • एक साथ नजर आए आमिर खान और किरण राव
  • तस्वीरों में शोभी डे भी नजर आ रही हैं 

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के कई सेलेब्स हैं जो अपनी शादी तो तोड़ चुके हैं मगर बच्चों की खातिर अक्सर साथ नजर आते हैं. ऐसा ही कुछ देखने को मिला आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव (Kiran Rao) के बेटे आजाद (Azad Khan) के बर्थडे सेलिब्रेशन पर, बेटे के बर्थडे को मनाने के लिए आमिर खान और किरण राव एक साथ आए. इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिन्हें देखकर फैंस काफी खुश हैं. तस्वीरों में किरण राव और आमिर बेटे आजाद के साथ केक काटते नजर आ रहे हैं.

सेलिब्रेशन की तस्वीरों में राइटर शोभा डे भी नजर आ रही हैं. किरण और आमिर ने कुछ महीने पहले ही अपने अलग होने की खबर सुनाकर फैंस को हैरान कर दिया था. आमिर खान और किरण साल 2005 में शादी के बंधन में बंधे थे. शोभा डे ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर आजाद के बर्थडे सेलिब्रेशेन की तस्वीरें पोस्ट की हैं. तस्वीरों में मम्मी-पापा के साथ बर्थडे मनाता हुआ आजाद खुश दिखाई दे रहा है. तस्वीरों में किरण और आमिर चिल मूड में नजर आ रहे हैं और दोनों का लुक भी कूल लग रहा है.

यह भी पढ़ें: Katrina-Vicky की शादी में शामिल होने की ये है SOP, गेस्ट हुए परेशान

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shobhaa De (@shobhaade)

आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव (Kiran Rao) ने तलाक की खबर शेयर करते हुए कहा था कि वो भले ही अलग हो रहे हैं मगर अपने बच्चे आजाद और काम के लिए वो हमेशा ही साथ है और आगे भी साथ में काम करते रहेंगे. बता दें कि आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव (Kiran Rao) ने 15 साल तक साथ रहने के बाद अलग होने का फैसला लिया था. काम की बात करें तो आमिर खान फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगे. फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर लीड रोल में नजर आएंगी.