logo-image

आमिर खान के भाई ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत को बताया मर्डर !

आमिर खान के भाई फैसल खान (Faisal Khan) ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत को मर्डर बताया है, जिसे सुनकर लोगों को हैरानी हो रही है.

Updated on: 16 Sep 2022, 03:22 PM

नई दिल्ली :

आमिर खान एक जाने माने स्टार हैं. उनको किसी और के पहचान की जरूरत नहीं है. हालांकि एक्टर के सितारे इन दिनों कमाल दिखा पाने में नाकामयाब हैं. वहीं आमिर के भाई फैसल खान (Faisal Khan) भी एक एक्टर हैं. वो अक्सर अपने बेबाक बयानों के चलते सुर्खियों में रहते हैं. ऐसा ही कुछ हाल ही में हुआ है. हुआ यूं कि फैसल (Faisal Khan) ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान ऐसा कुछ बोल दिया है, जिसे सुनकर लोगों को हैरानी हो रही है. दरअसल, उन्होंने (Faisal Khan) सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Murder) की मौत पर बात करते हुए ये कह दिया है कि उनका मर्डर हुआ था, इसके साथ ही फैसल ने फिल्मों के बॉयकॉट को सही ठहराया है.  

यह भी जानिए -  दिलजीत दोसांझ ने किया खुलासा, क्यों बनाई फिल्म Jogi ?

आपको बता दें, फैसल (Faisal Khan) ने मीडिया संस्थान से बातचीत करते हुए कहा कि 'सुशांत सिंह राजपूत की डेथ के बाद, मैं तो मानता हूं कि उनका मर्डर हुआ था. पता नहीं कब खुलेगा, क्या खुलेगा. एजेंसियां लगी हुई हैं लेकिन कभी-कभी सच्चाई बाहर नहीं आ पाती है. दुआ करता हूं कि सच्चाई बाहर आए. सबको इसका नतीजा पता चले'.

फैसल ने नेपोटिजम पर बात करते हुए कहा कि 'इस लाइन में करप्शन है. नेपोटिजम है. नेपोटिजम से आपको फिल्म मिल जाएगी.  लेकिन आपमें दम नहीं और आप काम नहीं जानते तो टिक नहीं पाएंगे. फैसल ने कहा कि यहां ग्रुपिज्म भी है. जो ग्रुप में नहीं है उसे दिक्कत होती है. उनका (Faisal Khan)यह इंटरव्यू चर्चा का विषय बना हुआ है. कुछ लोग उनकी इस बात पर अपना रिएक्शन भी साझा कर रहे हैं'.