logo-image

Aamir Khan-Darsheel Safary Ad: दर्शील सफारी के दादू बने आमिर खान, फनी वीडियो देख खूब हंसेंगे आप

आमिर खान और दर्शील सफारी ने 2007 में आई फिल्म 'तारे जमीन पर' में साथ काम किया था. लंबे समय बाद अब दोनों साथ में नजर आए हैं.

Updated on: 07 Mar 2024, 04:47 PM

नई दिल्ली:

Aamir Khan-Darsheel Safary Ad: बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान जो भी काम करते हैं कुछ अलग और शानदार ही करते हैं. चाहे वो फिल्म हो, टीवी शो या विज्ञापन ही क्यों न हो. पिछले कुछ दिनों से आमिर खान और उनके को-स्टार दर्शील सफारी के नये प्रोजेक्ट को लेकर काफी गर्मागर्मी चल रही थी. करीब 17 साल बाद आमिर और दर्शील साथ काम करने वाले हैं. फाइनली इस प्रोजेक्ट से पर्दा उठ गया है.  तारे ज़मीन पर में एक साथ आमिर खान और दर्शील सफारी एक बार फिर एक साथ नजर आए हैं. ये एक एनर्जी ड्रिंक का विज्ञापन है जिसमें आमिर दर्शील के दादा की भूमिका निभा रहे हैं. इसका वीडियो देख आप भी हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाएंगे. बहरहाल, इंटरनेट पर आमिर खान का ये एड वीडियो काफी चर्चा में है.

दर्शील के दादू बने आमिर खान
दिलचस्प बात ये है कि विज्ञापन में दर्शील और आमिर खान साथ में स्क्रीन पर देखने को मिले हैं. दर्शील एक पार्टी में हैं और वो अपने 'दादू' के साथ अपनी लाइफ की प्रोबल्म्स बता रहे हैं. वहीं दादू के अवतार में आमिर खान सुपर कूल लग रहे हैं. वो दर्शील एनर्जी ड्रिंक देकर एक एंडवेंचर्स राइड पर ले जाते हैं जिसमें आमिर खान के अलग-अलग और अनोखे लुक्स देखने को मिलते हैं. वो कभी एस्ट्रोनॉट बने हैं तो कभी एक कूल ओल्ड जेंटलमैन जो हवा में कलाबाजियां करता है. इन अवतारों में आमिर के लुक को पहले दर्शील ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Charged by Thumsup (@chargedbythumsup)

हिट है आमिर और दर्शील की जोड़ी
विज्ञापन को कैप्शन के साथ साझा किया गया था, "#आमिर खान से जुड़ें क्योंकि वह चार्ज्ड बाय थम्स अप के साथ समय के साथ एक एंटवेचर्स यात्रा पर जा रहे हैं." वीडियो में फैंस को दर्शील और आमिर खान की बॉन्डिंग पसंद आई है. फिल्म तारे जमीन पर में आमिर खान ने दर्शील के टीचर का रोल प्ले किया था. अब जब दर्शील काफी बड़े हो गए हैं तो उनके कूल दादू बनकर अच्छे लग रहे हैं. 

सितारे जमीन पर लाएंगे आमिर खान
बता दें कि आमिर खान जल्द ही फिल्म सितारे ज़मीन पर लेकर आने वाले हैं. हाल ही में अपने प्रोडक्शन 'लापता लेडीज' के प्रमोशन के दौरान एक्टर ने इसकी घोषणा की थी. फिल्म में दर्शील सफारी भी होंगे या नहीं इस बारे में अभी कोई जानकारी नही है. बहरहाल, आमिर खान को आखिरी बार 2022 में लाल सिंह चड्ढा में देखा गया था जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी.