logo-image

Aamir Khan और Salman Khan की दोस्ती टूटने की वजह सुन, टूटे फैंस के दिल

आमिर खान (Aamir Khan) और सलमान खान (Salman Khan) की दोस्ती की मिसाल हर कोई देता फिरता था. लेकिन दोनों के बीच कुछ साल पहले हुई लड़ाई को आज तक विराम नहीं मिला. इनका कोल्ड वॉर अब तक जारी है.

Updated on: 29 Dec 2021, 04:54 PM

मुंबई:

बॉलीवुड में एक्ट्रेसेस की लड़ाई तो आप सब ने सुनी होगी लेकिन क्या आप सब ने एक्टरों के बीच लड़ाई देखी है, तो चलिए आज हम आपको बताते है. सुपरस्टार्स भाईजान और आमिर (Aamir Khan)की लड़ाई तो जग जाहिर है. इसे शायद कोई भूल भी नहीं सकता है. लेकिन लोगों के मन में एक सवाल खड़ा होता है आखिरकार इनके बीच लड़ाई हुई क्यों ? इसका एकदम सही जवाब तो खुद भाईजान और आमिर खान के पास होगा. आमिर खान (Aamir Khan) और सलमान खान (Salman Khan) काफी अच्छे दोस्त थे, इनकी दोस्ती की चर्चा तो हमेशा होती रहती है. 

Aamir Khan और Salman Khan की दोस्ती पर क्यों पड़ी दरार ?

आपको बतादें, आमिर खान (Aamir Khan) और सलमान खान (Salman Khan) की दोस्ती की मिसाल हर कोई देता फिरता था. लेकिन दोनों के बीच कुछ साल पहले हुई लड़ाई को आज तक विराम नहीं मिला. इनका कोल्ड वॉर अब तक जारी है.  लेकिन इस बात ने सभी का ध्यान खीचा की सलमान (Salman Khan)की बहन अर्पिता की शादी में आमिर परिवार के सदस्य की तरह शामिल हुए थे. वहीं आमिर की पार्टी में सलमान (Salman Khan)भी पहुचे थे. जब सबकुछ सही हो रहा था तो आमिर ने बंजरंगी भाईजान की तारीफ करते हुए भाईजान पर तंज कस डाला था और कहा था कि इस तरह की मच्योरिटी उन्होंने पहले दिखाई होती तो उनके खाते में कई अच्छी फिल्में होतीं. 

यह भी जानें - विराट कोहली के प्यार से पहले रणवीर सिंह के प्यार में गिरफ्तार थी अनुष्का शर्मा,अलग होने की थी ये वजह

बता दें,आमिर (Aamir Khan)यही पर नहीं रूके उन्होंने आगे कहा कि उनके लिए सब आसान रहा है. साथ ही उन्हें स्टोरी स्क्रीनप्ले का सोचना ही कहां होता है. इसके साथ ही आमिर (Aamir Khan) कहते है सलमान को तो इतनी मेहनत भी नहीं करनी पड़ती, उनके फैंस उनके नाम से ही फिल्म देखने चले आते हैं. वहीं भाईजान और आमिर के बीच लड़ाई की एक मुख्य वजह बताई जा रही थी कि फिल्म 'सुल्तान' और  'दंगल' की रिलीज के चलते इनमे तनाव हुआ हालांकि पूरा माजरा क्या है ये खुद जानते है. वहीं इसपर दोनों ने खुलकर कुछ नहीं बोला है.