logo-image

तलाक की घोषणा के बाद आमिर-किरण दिखे एक साथ, खुद बयां की रिश्ते की सच्चाई

तलाक की घोषणा के बाद अब आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव (Kiran Rao) ने अपने इन फैंस के लिए खास वीडियो बनाया है, जिसमें दोनों अपने रिश्ते की सच्चाई बताते नजर आ रहे हैं. दोनों ने साफ तौर पर कहा कि वो अपने फैसले से खुश हैं.

Updated on: 04 Jul 2021, 03:04 PM

highlights

  • तलाक की घोषणा के बाद साथ दिखे आमिर-किरण
  • बोले- हम दोनों खुश हैं, हम एक ही परिवार हैं.
  • आमिर की पहली शादी 16 साल चली, दूसरी 15 साल में टूटी. 

नई दिल्ली:

बॉलीवुड मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान (Aamir Khan) और उनकी दूसरी पत्नी किरण राव (Kiran Rao) ने शनिवार (3 जुलाई) को फैंस को ये कहकर हैरान कर दिया कि दोनों अब अपनी शादी को तलाक (Kiran Rao and Aamir Khan divorce) लेकर खत्म कर रहे हैं. उन्होंने एक साझा बयान जारी कर बताया कि उन्होंने जिंदगी को अब अलग अलग जीने का फैसला किया है. दोनों के इस फैसले को सुनकर सभी लोग चौंक गए. आमिर और किरण की शादी को 15 साल हो चुके हैं. दोनों की तरफ से जारी किए गए स्टेटमेंट में कहा गया कि हमारे कारोबारी रिश्ते बने रहेंगे इसके अलावा हम दोनों बच्चे का पालन पोषण भी साथ मिलकर करेंगे.

ये भी पढ़ें-  विराट कोहली की तरह अब अनुष्का शर्मा खेलेंगी क्रिकेट, जानें क्या है माजरा

फैंस को जैसे ही ये खबर मिली उनके होश उड़ गए. फैंस को समझ नहीं आया कि ऐसा कैसे हो गया. अब आमिर और किरण ने अपने इन फैंस के लिए खास वीडियो बनाया है, जिसमें दोनों अपने रिश्ते की सच्चाई बताते नजर आ रहे हैं. दोनों ने साफ तौर पर कहा कि वो अपने फैसले से खुश हैं. दरअसल पानी फाउंडेशन की ओर से आयोजित ‘सोयाबीनची डिजिटल शेती शाळा’ (सोयाबीन की डिजिटल खेती की पाठशाला) नाम का एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था. इसी कार्यक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में आमिर खान ने कहा कि 'आप लोगों को दुख हुआ होगा, अच्छा नहीं लगा होगा, शॉक लगा होगा. हम बस इतना कहना चाहते हैं कि हम दोनों बहुत खुश हैं और हम एक ही परिवार हैं. हमारे रिश्ते में बदलाव आया है, हम दोनों एक दूसरे के साथ ही हैं तो आप लोग ऐसा कभी मत सोचिएगा. पानी फाउंडेशन हमारे लिए आजाद की तरह है, जो हमारा बेटा आजाद है ठीक उसी तरह है. इसलिए हम लोग हमेशा फैमिली ही रहेंगे और आप लोग हमारे लिए दुआ करिए, प्रार्थना करिए ताकि हम लोग खुश रहें.'

ये भी पढ़ें- हरभजन सिंह की डेब्यू फिल्म 'फ्रेंडशिप' का पहला गाना रिलीज, वायरल हुआ Video

वहीं आमिर खान और किरण राव ने तलाक की घोषणा करते हुए एक ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी की थी, इसमें लिखा था कि 'इन 15 खूबसूरत सालों में हमने एक साथ जीवन भर के अनुभव, आनंद और खुशी को शेयर किया है. हमारा रिश्ता सिर्फ विश्वास, सम्मान और प्यार में बढ़ा है. अब हम अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे. पति-पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि सह-माता-पिता और परिवार के रूप में.'