logo-image

Laapataa Ladies: शादी की पार्टनरशिप फेल होने के बाद, साथ फिल्म प्रोड्यूस कर रहे हैं आमिर खान-किरण राव

हाल ही में एक इंटरव्यू में, 'लापता लेडीज' निर्देशक किरण राव ने अपने पति आमिर खान के साथ फिल्म को को-प्रोड्यूस करने के अपने फैसले पर खुलकर बात की. यह फिल्म 1 मार्च को रिलीज होगी.

Updated on: 09 Feb 2024, 09:57 AM

New Delhi:

Laapataa Ladies: किरण राव (Kiran Rao) प्रेजेंट में अपनी अगली निर्देशित फिल्म 'लापता लेडीज' (Laapata Ladies) की रिलीज के लिए तैयार हैं. फिल्म की मेकिंग उनके एक्स हसबैंड आमिर खान (Aamir Khan) के प्रोडक्शन हाउस ने किया है, जबकि उन्होंने अपने प्रोडक्शन बैनर किंडलिंग पिक्चर्स के तहत फिल्म में को-प्रोड्यूसर के रूप में काम किया है. हाल ही में एक इंटरव्यू में, फिल्म मेकर ने आमिर खान प्रोडक्शंस के बजाय अपने खुद के बैनर के तहत फिल्में बनाने के अपने फैसले पर खुलकर बात की.

किरण राव एक्स हसबैंड आमिर खान के साथ 'लापता लेडीज' की को-प्रोड्यूसर बन रही हैं
मीडिया के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में, 'लापता लेडीज' की निर्देशक किरण राव ने कहा, “मैं आमिर से वह सब कुछ बनाने की उम्मीद नहीं कर सकती जो मैं बनाती हूं. आमिर विशेष रूप से इस तरह से काम करते हैं जहां वह सिर्फ इसलिए कुछ नहीं करते क्योंकि उनका बेटा, उनकी बेटी, उनकी पत्नी, या उनका भाई... इस विचार को पहले काम करना चाहिए. साथ ही, हमें इसे उस बजट के अंदर बनाना चाहिए जो इस विचार का समर्थन करेगा. उन्होंने आगे बताया कि अगर बजट जोखिम को उचित ठहराता है, तो कोई भी वह काम कर सकता है जो वह करना चाहता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kiran Rao (@raodyness)

दरअसल, किरण ने किंडलिंग पिक्चर्स को कई साल पहले लॉन्च किया था, लेकिन 'लापाता लेडीज' बैनर के तहत निर्मित होने वाली उनकी पहली निर्देशित फिल्म होगी.

किरण राव सीरीज की तरफ काम करना चाहती हैं
इसके अलावा, उन्होंने वेब-सीरीज के क्षेत्र में भी उतरने की इच्छा व्यक्त की. उन्होंने यह भी शेयर किया कि आमिर खान अभी उन्हें करने के इच्छुक नहीं हैं. अपने प्रोडक्शन हाउस को 'अधिक रचनात्मक प्रयोगशाला' के रूप में संदर्भित करते हुए, उन्होंने स्वीकार किया कि किसी समय वह एकेपी (आमिर खान प्रोडक्शंस) से संपर्क कर सकती हैं और किसी प्रोजेक्ट के बारे में पूछ सकती हैं कि क्या वे इसे बनाने में रुचि रखते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jio Studios (@officialjiostudios)

लापता लेडीज के बारे में
किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित, लापता लेडीज में नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव, छाया कदम और रवि किशन जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म 1 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.