logo-image

फातिमा के साथ फिर काम करेंगे आमिर खान, शादी की खबरों के बाद बनेगी जोड़ी

आमिर खान ने अब अपने अगले प्रोडक्शन वेंचर के लिए दंगल गर्ल फातिमा सना शेख को चुना है. यह फिल्म एक हल्की-फुल्की कॉमेडी ड्रामा बताई जा रही है.

Updated on: 19 Oct 2023, 05:23 PM

नई दिल्ली:

Aamir Khan-Fatima Sana Shaik: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान कई बड़े प्रोजेक्ट लेकर आ रहे हैं. हाल में एक्टर ने अपनी अपकमिंग फिल्म सितारे ज़मीन पर की घोषणा की है. लगभग डेढ़ साल के ब्रेक के बाद मिस्टर परफेक्शनिस्ट लगातार कई प्रोजेक्ट्स में बिजी होने वाले हैं. वो अपने अगली फिल्म में दंगल को-एक्टर फातिमा सना शेख के साथ काम करेंगे. इस खबर को सुनकर फैंस में एक्साइटमेंट के साथ सुर्खियां भी गर्म हो सकती हैं. अभिनय के प्रयासों के अलावा, आमिर अपने प्रोडक्शन बैनर के तहत कई प्रोजेक्टस पर भी काम कर रहे हैं. अगले 12 महीनों में पांच फिल्मों के लिए तैयार हैं. खबर है कि आमिर ने निर्माता के रूप में एक और नया प्रोजेक्ट लॉक कर लिया है.

आमिर खान ने अब अपने अगले प्रोडक्शन वेंचर के लिए दंगल गर्ल फातिमा सना शेख को चुना है. यह फिल्म एक हल्की-फुल्की कॉमेडी ड्रामा बताई जा रही है. फातिमा लीड रोल प्ले करने वाली हैं. फिल्म का डायरेक्शन अद्वैत चंदन, करेंगे जिन्होंने आमिर की सीक्रेट सुपरस्टार और लाल सिंह चड्ढा का निर्देशन किया था. फातिमा स्टारर इस फिल्म को क्रिसमस 2024 के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज करने का टारगेट है. आमिर पर्दे के पीछे रहकर फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे. 

आमिर ने पहले फातिमा को मलयालम फिल्म 'जया जया जया हे' के हिंदी रीमेक के लिए साइन किया था. हालांकि, वह फिल्म डब्बाबंद हो गई है. आमिर और फातिमा दोनों अगले प्रोजेक्ट पर साथ काम कर रहे हैं. फातिमा नित्या मेहरा के साथ अपनी पहली वेब सीरीज खत्म करने के बाद इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी. हाल में फातिमा धक धक और दिसंबर में विक्की कौशल की सैम बहादुर में दिखाई देंगी. इसके बाद मार्च 2024 में अनुराग बसु की 'मेट्रो...इन दिनों' का भी हिस्सा हैं. 

बता दें कि लंबे समय से आमिर खान और फातिमा सना शेख की डेटिंग की अफवाहें उड़ती रही हैं. हालांकि, दोनों ने ही इन अफवाहों पर कभी खुलकर सफाई पेश नहीं की है. ऐसे में इन अफवाहों के बाद आमिर खान और फातिमा का साथ काम करने फैंस के लिए एक्साइटमेंट से भरा होगा.