logo-image

हेलमेट के प्रति लोगों को अवेयर करने के लिए यूपी पुलिस ने लिया आमिर और अनुष्का का सहारा, देखें फोटो

यूपी पुलिस ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक मजेदार फोटो शेयर किया है. जिसमें अनुष्का शर्मा स्कूटी चलाती हुई नजर आ रही हैं

Updated on: 20 Jul 2019, 09:15 AM

नई दिल्ली:

दोपहिया वाहन चलाते समय हेलमेट पहनना काफी जरुरी है. अक्सर कई बड़ी दुर्घटनाएं हेलमेट न पहनने के कारण ही होती हैं. यातायात नियमों के तहत दोपहिया वाहन चालकों के लिए हेलमेट पहनना बेहद जरुरी है लेकिन लोग अक्सर हेलमेट पहनने में आनाकानी करते हैं जिसकी वजह से उन्हें अप्रिय घटना का शिकार बनना पड़ता है. फिलहाल अब इस बीच यूपी पुलिस ने सड़क सुरक्षा नियम और लोगों को हेलमेट के प्रति अवेयर करने के लिए अभियान चलाया है.

यूपी पुलिस ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक मजेदार फोटो शेयर किया है. जिसमें अनुष्का शर्मा स्कूटी चलाती हुई नजर आ रही हैं तो वही आमिर खान उनके पीछे बैठे नजर आ रहे हैं. खास बात ये है कि दोनों ही स्टार्स ने हेलमेट पहना है और अपनी सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा है.

फिलहाल अब इस फोटो को यूपी पुलिस ने लोगों को अवेयर करने के लिए इस्तेमाल किया है. यूपी पुलिस ने इसे ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा-जो बात एक एलियन को समझ में आ सकती है वो हमारी समझ से क्यूँ परे है ?

ये भी पढ़ें: कैटरीना कैफ की स्माइल पर फिदा हुए ऋतिक रोशन, कमेंट में लिखा- स्टनिंग..

बता दें कि आमिर खान और अनुष्का शर्मा की ये फोटो फिल्म पीके से लिया गया है. इस फिल्म में आमिर खान ने एक एलियन का रोल प्ले किया था तो वहीं अनुष्का फिल्म में पत्रकार के किरदार में दिखीं थी.