logo-image

Laal Singh Chaddha: लीग से अलग हैं आमिर खान, पहले सॉन्ग 'कहानी' का सिर्फ ऑडियो किया रिलीज

आमिर खान (Aamir Khan) 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' कहा जाता है. इस बार आमिर खान के जो किया है वो भी लीग से हटकर है

Updated on: 28 Apr 2022, 11:41 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' आमिर खान (Aamir Khan) हेमशा ही लीग से हटकर काम करना पसंद करते हैं. फिर चाहे फिल्मों को चुनने की बात हो या फिर किसी किरदार को निभाने के लिए दिन-रात कड़ी मेहनत करने की बात. इसीलिए आमिर खान (Aamir Khan) 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' कहा जाता है. इस बार आमिर खान के जो किया है वो भी लीग से हटकर है. आज आमिर खान की मच अवेटेड फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) का पहला गाना रिलीज हुआ है लेकिन खास बात ये है कि इसका वीडियो नहीं बल्कि सिर्फ ऑडियो रिलीज किया गया है.

यह भी पढ़ें: Aamir Khan अब बेटी के लिए बने मेकअप दादा, आइरा ने यूं की तारीफ

फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के पहले गाने का नाम है 'कहानी' है जिसे मोहन कन्नन ने अपनी आवाज दी है. फिल्म के निर्देशक अद्वैत चंदन ने इस गाने पर कहा कि 'कहानी' उनका अब तक का सबसे पसंदीदा गीत है. वह जब भी शूटिंग के दौरान घबराते थे, तो मैं इस गीत को सुनना पसंद करते थे. अद्वैत चंदन ने आगे कहा कि यह फिल्म का सही परिचय है जिसमें दादा की धुन, मोहन की आवाज हमें सीधे लाल सिंह चड्ढा की दुनिया में ले जाती है. 

बता दें कि आज इस गाने के रिलीज से पहले आमिर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बताया था कि वो 28 अप्रैल को कहानी सुनाएंगे. आमिर खान (Aamir Khan) की 'लाल सिंह चड्ढा' रिलीज के लिए तैयार हैं, जो टॉम हैंक्स की 1994 की सुपरहिट फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' की हिंदी रीमेक है. इस फिल्म में करीना कपूर खान भी लीड रोल में नजर आने वाली हैं.