logo-image

आलिया ने सोशल मीडिया पर ब्वॉयफ्रेंड शेन ग्रीगोइरे संग तस्वीर शेयर कर तोड़े लाखों दिल

आलिया ने सोशल मीडिया पर ब्वॉयफ्रेंड शेन ग्रीगोइरे संग तस्वीर शेयर कर तोड़े लाखों दिल

Updated on: 26 Aug 2021, 12:08 PM

मुंबई:

 बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर में गिने जाने वाले अनुराग कश्यप को भला कौन नही जानता है. वैसे ही अनुराग की बेटी भी काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी रहतीं है. अनुराग की लाडली बेटी आलिया कश्यप अपनी पर्सनल लाइफ के चलते अक्सर सुर्खियां बटोर ही लेती हैं। आलिया कश्यप अपनी लव लाइफ से जुड़े हुई जानकारी अक्कसर लोंगो से शेयर करती है. और तरह -तरह के खास खुलासे भी करती रहती हैं। आलिया इन दिनों अमेरिकी ब्वॉयफ्रेंड शेन ग्रीगोइरे को डेट कर रही हैं। आलिया आए दिन शेन ग्रीगोइरे के साथ सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अपनी रोमांटिक पिक्चर शेयर करती रहती हैं।जिसे उनके फैंस काफी तदाद में लाइक और कमेंट करते हैं.इसी के साथ आपको बतादें कि फिर से अनुराग कश्यप की बेटी आलिया ने सोशल मीडिया पर अपने ब्वॉयफ्रेंड संग रोमांटिक पिक्चर शेयर कर सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है.आलिया ने सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहतीं है. साथ- साथ आलिया  सुर्खियां बटोरने वाले स्टारकिड्स में से एक हैं। वह अपने फैंस के लिए आए दिन खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.आलिया कश्यप ने 24 अगस्त को ब्वॉयफ्रेंड शेन ग्रीगोइरे का 22वां जन्मदिन मनाया है.

आगे जाने:

बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप अपनी पर्सनल लाइफ के चलते अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। आपको बतादें आलिया कश्यप अपनी लव लाइफ को लेकर आए दिन जानकारी भी शेयर करती रहती हैं. इस खास मौके को और भी खास बनाने के लिए आलिया ने  शेन ग्रीगोइरे को सोशल मीडिया के जरिए एक स्पेशल अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है.आलिया  ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेन ग्रीगोइरे के साथ अपनी कई सारी रोमांटिक  पिक्चर और वीडियो साझा की हैं.

यह भी पढ़े:आमिर खान के भाई फैजल ने दी, आमिर और किरण के तलाक पर प्रतिक्रिया

एक वीडियो में आलिया अपने ब्वॉयफ्रेंड शेन ग्रीगोइरे को किस करती हुई नजर आ रही हैं।. वहीं दूसरी तस्वीरों में भी उन दोनों को रोमांटिक अंदाज देखा जा सकता है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए आलिया कश्यप ने ब्वॉयफ्रेंड के लिए खास  तरीके से पोस्ट भी शेयर की.  उन्होंने अपने पोस्ट में लिखते, हए कहा 'मेरे प्यार को 22वां जन्मदिन मुबारक हो! आप मुझे पूरी दुनिया में सबसे भाग्यशाली लड़की की तरह महसूस करवाते हैं और मैं तुमसे मिलकर बहुत आभारी हूं। मैं तुम्हें हमेशा प्यार करूंगी।' ब्वॉयफ्रेंड शेन ग्रीगोइरे के लिए सोशल मीडिया पर लिखा हुआ यह स्पेशल पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. जिसपर फैंस लाइक और कमेंट की बौछार कर रहें है. साथ ही उनके फैंस पोस्ट और तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ की कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहें हैं . और शेयर की हुई वीडियो, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रही है

 

  • HIGHLIGHTS
  • एक वीडियो में आलिया अपने ब्वॉयफ्रेंड को किस करती नजर आ रही हैं
  • स्पेशल पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है
  • शेयर की हुई तस्वीर, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रही है