logo-image

बेटी सारा नहीं, बल्कि इस एक्ट्रेस के बाप बनेंगे सैफ अली खान, 'जवानी जानेमन' में हुई नई एंट्री

कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि सैफ अली खान अपनी बेटी सारा अली खान के साथ 'जवानी जानेमन' में साथ दिखाई देंगे, लेकिन दोनों ने कुछ कारणों की वजह से इस प्रोजेक्ट के लिए हाथ नहीं मिलाया है।

Updated on: 17 Nov 2018, 10:37 PM

मुंबई:

कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपनी बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ 'जवानी जानेमन' (Jawani Janeman) में साथ दिखाई देंगे, लेकिन दोनों ने कुछ कारणों की वजह से इस प्रोजेक्ट के लिए हाथ नहीं मिलाया है। खबरों की मानें तो अब सारा खान की जगह पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला (Aalia Furniturewalla) नजर आएंगी।

जानकारी के मुताबिक, डायरेक्टर नितिन कक्कड़ की यह फिल्म बाप-बेटी की दिलचस्प कहानी पेश करेगी। इसके लिए वे सारा और सैफ को कास्ट करना चाहते थे, लेकिन व्यवस्तता के कारण ऐसा संभव नहीं हो सका।

ये भी पढ़ें: रणबीर से नाराज आलिया भट्ट अचानक करने लगी ये काम, वायरल हो रहा VIDEO

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नितिन कक्कड़ ने अपनी फिल्म के लिए आलिया फर्नीचरवाला को साइन कर लिया है। आलिया भी सैफ के साथ काम करने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं।

'जवानी जानेमन' के अलावा सैफ 'ताना जी: द अनसंग वॉरियर' फिल्म की शूटिंग में भी बिजी हैं। इसमें वह खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं।