logo-image

आसिफ शेख ने बताया दीपेश भान की मौत का कारण

आसिफ शेख ने बताया दीपेश भान की मौत का कारण

Updated on: 24 Jul 2022, 07:00 PM

मुंबई:

हिंदी सिटकॉम भाबीजी घर पर हैं में विभूति नारायण मिश्रा की भूमिका निभाने वाले टेलीविजन स्टार आसिफ शेख ने हाल ही में शो के अपने सह-अभिनेता दीपेश भान की मौत का कारण बताया, जो क्रिकेट खेलते समय गिर गए थे। शनिवार को उन्हें मृत घोषित कर दिया गया था। आसिफ ने साझा किया कि 41 वर्षीय अभिनेता का ब्रेन हैमरेज के कारण निधन हुआ है।

भाभीजी घर पर हैं में मलखान का किरदार निभाने वाले अभिनेता सुबह करीब सात बजे जिम गए और दहिसर स्थित अपने भवन के परिसर में क्रिकेट खेलने के लिए रुके। आसिफ ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया कि दीपेश ने एक ओवर फेंका, गेंद लेने के लिए नीचे उतरे, उठे, थोड़ी देर के लिए हिले और गिर पड़े। फिर वो कभी नहीं उठे।

वरिष्ठ अभिनेता ने बताया कि, उनकी आंखों से खून निकल रहा था, यह दर्शाता है कि यह ब्रेन हैमरेज का एक स्पष्ट संकेत था, जिसे आसिफ के अनुसार, डॉक्टरों ने भी स्वीकार किया। आसिफ ने अनुमान लगाया कि दीपेश ने सुबह कुछ नहीं खाया होगा और फिर क्रिकेट खेलते समय वह दौड़े और रक्तचाप बढ़ गया।

आसिफ ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया, वह तुरंत गिर गए। उन्होंने सुझाव दिया कि व्यक्ति को 40 साल की उम्र के बाद खुद को ज्यादा थकाना नहीं चाहिए।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.