News Nation Logo

एक 'स्टार' ने सुशांत का करियर खत्म करने की धमकी दी थी, बड़ा खुलासा

रिया सिर्फ एक मोहरा (मुखौटा) है. मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार काफी शक्तिशाली लोगों की रक्षा कर रही है.

IANS | Updated on: 30 Aug 2020, 10:42:45 AM
Vivek Agnihotri

एक स्टार ने दी थी सुशांत का करियर बर्बाद करने की धमकीः विवेक. (Photo Credit: न्यूज नेशन)

मुंबई:

फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने कहा है कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) तो महज एक मोहरा हैं और मुंबई पुलिस व महाराष्ट्र सरकार सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड के मामले में कुछ बहुत ही शक्तिशाली लोगों की रक्षा कर रहे हैं. फिल्म निर्माता ने शनिवार को अपने सत्यापित ट्विटर अकाउंट पर सुशांत मामले में बड़ा खुलासा करते हुए मुंबई पुलिस (Mumbai Police) और महाराष्ट्र सरकार को घेरा. उन्होंने नाम का उल्लेख किए बिना एक स्टार के साथ अतीत की एक घटना को साझा किया, जिसमें सुशांत (Sushant Singh Rajput) के करियर को खत्म करने की धमकी दी गई थी. अग्निहोत्री का यह भी मानना है कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग एंगल को के साथ लोगों का ध्यान हटाने की कोशिश की जा रही है.

यह भी पढ़ेंः कांग्रेस का आरोप- संदीप सिंह ने BJP ऑफिस किया 53 बार फोन

विवेक अग्निहोत्री ने शनिवार को ट्वीट किया, साधारण सी बात है: एक बार एक फार्म हाउस में एसएसआर (सुशांत सिंह राजपूत) की एक स्टार के साथ एक बहस हो गई थी, जिसे स्टार ने ही शुरू किया था. स्टार ने अपना आपा खो दिया और एसएसआर को धमकी दी कि वह उसके करियर को खत्म कर देगा, जैसे उसने दूसरों के साथ किया. रिया सिर्फ एक मोहरा (मुखौटा) है. मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार काफी शक्तिशाली लोगों की रक्षा कर रही है.

यह भी पढ़ेंः लखनऊ डबल मर्डर: लड़की का सनसनीखेज खुलासा, पुलिस के उड़े होश

इस साल 14 जून को सुशांत की मौत के तुरंत बाद, बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद (नेपोटिज्म) की बहस तेज हो गई है. इसलिए अब सोशल मीडिया पर स्टार किड्स को खूब ट्रोल किया जा रहा है. अग्निहोत्री ने हाल ही में बॉलीवुड के ड्रग माफिया पर भी खुल कर बात की है और पिछले 10 वर्षों में फिल्म उद्योग में ड्रग्स को कैसे सामान्य किया गया है. इससे पहले विवेक अग्निहोत्री ने कहा था कि पिछले 10 वर्षों से बॉलीवुड में ड्रग्स का बोलबाला है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 30 Aug 2020, 10:42:45 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.