logo-image

एआर रहमान की बेटी खतीजा ने किया निकाह, पति संग शेयर की Photo

खतीजा रहमान ने रियासदीन शेख मोहम्मद संग शादी रचाई है. सोशल मीडिया पर सेलेब्स और फैंस ए.आर. रहमान (AR Rahman) को बेटी की शादी की बधाई दे रहे हैं

Updated on: 06 May 2022, 04:28 PM

नई दिल्ली:

फेमस म्यूजीशन ए.आर. रहमान (AR Rahman) की बेटी खतीजा रहमान (Khatija Rahman) की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. खतीजा रहमान ने रियासदीन शेख मोहम्मद संग शादी रचाई है. सोशल मीडिया पर सेलेब्स और फैंस ए.आर. रहमान (AR Rahman) को बेटी की शादी की बधाई दे रहे हैं. खतीजा रहमान हमेशा हिजाब में रहती हैं और शादी की तस्वीरों में भी खतीजा का चेहरा नहीं दिख रहा है. खतीजा ने अपने चेहरे को मास्क से छुपा रखा है. खतीजा रहमान सिंगर हैं और उन्होंने फिल्मों में कई गाने भी गाए हैं.

यह भी पढ़ें: Karisma Kapoor ने सजाई सितारों की महफिल, एक फ्रेम में दिखे Kapoors

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 786 Khatija Rahman (@khatija.rahman)

खतीजा के पति रियासदीन के बारे में बात करें तो उनका पूरा नाम रियासदीन शेख मोहम्मद है. रियास पेशे से एक साउंड इंजीनियर हैं. रियासदीन लंबे समय से ए आर रहमान के साथ काम कर हैं. खतीजा रहमान ने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उनका पूरा परिवार नजर आ रहा है. खतीजा की तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और उन्हें शादी की बधाई दे रहे हैं. खतीजा रहमान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. ए.आर. रहमान (AR Rahman) के तीन बच्चे हैं जिनका नाम खतीजा, रहीमा और एआर अमीन है. रहीमा और एआर अमीन भी पति की तरह ही म्यूजीशियन हैं. ए.आर. रहमान ने साल 1995 में सायरा बानो रहमान संग शादी रचाई थी.