logo-image

Mirzapur 3 Release Date: कालीन भैया-गुड्डू पंडित की कहानी का नया अध्याय, मिर्ज़ापुर 3 रिलीज़ के लिए तैयार!

फैंस सीरीज के तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, मिर्ज़ापुर 3 की रिलीज डेट को लेकर नया अपडेट सामने आया है, जिसके मुताबिक सीरीज का तीसरा पार्ट जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होने वाला है.

Updated on: 02 Feb 2024, 11:53 PM

नई दिल्ली:

ओटीटी वेब सीरीज मिर्ज़ापुर की कहानी में सबसे अहम किरदार हैं अखंडानंद त्रिपाठी उर्फ ​​कालीन भैया, जो उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल का एक माफिया डॉन और बड़ा कालीन व्यवसायी है. इस साफ-सुथरे दिखने वाले बिजनेस की आड़ में कालीन भैया भी दो नम्बर का काम करते हैं और यही उनका असली बिजनेस है. ये पिस्तौल और बम बनाने से लेकर सप्लाई करने तक का काम करते हैं. अमेज़न प्राइम की क्राइम ड्रामा वेब सीरीज़ मिर्ज़ापुर का पहला और दूसरा पार्ट सुपरहिट रहा था.

मिर्ज़ापुर 3 की रिलीज डेट को लेकर नया अपडेट

अब फैंस सीरीज के तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, मिर्ज़ापुर 3 की रिलीज डेट को लेकर नया अपडेट सामने आया है, जिसके मुताबिक सीरीज का तीसरा पार्ट जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होने वाला है. इस सीरीज में पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल, श्वेता त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा और रसिका दुग्गल मिर्ज़ापुर की पहचान हैं. ऑडियंस को इस सीरीज का इंतजार इसके किरदारों की जानदार एक्टिंग की वजह से है.

मिर्ज़ापुर 3 की शूटिंग का काम हो चुका

आपको बता दें, कुछ दिनों पहले सीरीज में गुड्डु भैया का किरदार निभाने वाले अली फजल ने खुलासा किया था कि सीरीज के तीसरे पार्ट की शूटिंग पूरी हो चुकी है. इसलिए मिर्ज़ापुर 3 का इंतज़ार कर रहे फैंस को अब ज्यादा इंतज़ार नहीं करना पड़ेगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीरीज की शूटिंग का काम हो चुका है. इसलिए मेकर् अब अब इसके टीजर और ट्रेलर पर काम कर रहे हैं और जल्द इसे रिलीज करने के बारे में अपना मन बना रहे हैं.

सीरीज कब रिलीज होगी?

आखिरी बार मिर्ज़ापुर 2 में कालीन भैया और गुड्डु पंडित के बीच लड़ाई की कहानी दिखाई गई थी. अब नए सीज़न में कहानी नया  मोड़ लेने वाली है, और पहले से भी ज्यादा दिलचस्प होने वाली है. ऐसे में पार्ट 3 की रिलीज डेट की खबर फैंस को और ज्यादा एक्साइटेड करने वाली है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऑडियंस मिर्ज़ापुर 3 को मार्च 2024 के आखिरी हफ्ते में देख पाएंगे. हालांकि, इस बारे में अभी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है.