logo-image

Shruti Hasan: एयरपोर्ट पर श्रुति हासन का पीछा करता दिखा ये शख्स, बुरी तरह डर गईं एक्ट्रेस

कंप्लीट ब्लैक आउटफिट में श्रुति बेहद ग्लैमरस दिख रही थीं. वो एयरपोर्डट पर हुए इस वाकये से इतनी डर गईं कि फैंस के साथ सेल्फी लेने से भी मना कर दिया.

Updated on: 18 Sep 2023, 09:12 PM

नई दिल्ली:

Shruti Haasan Viral Video:  साउथ और बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रुति हासन हाल ही में दुबई से भारत लौटी हैं. इस दौरान श्रुति को पैपराजी ने एयरपोर्ट पर स्पॉट किया. यहां एक्ट्रेस बेहद कूल और क्लासी नजर आईं. श्रुति घर वापसी को लेकर खुश थीं, लेकिन एयरपोर्ट पर एक आदमी उनका पीछा करता दिखा. इस घटना से एक्ट्रेस काफी परेशान हो गईं. उस शख्स ने न सिर्फ श्रुति का पीछा किया बल्कि एक्ट्रेस के नजदीक जाने की भी कोशिश की. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में श्रुति को तेजी से चलते हुए और बार-बार पीछे देखते हुए देखा गया. एक शख्स लगातार श्रुति को स्टॉक कर रहा था जिसे देखकर एक्ट्रेस ने पैपराजी से पूछा- 'वह कौन है?'

पैपराजी के इंस्टा पर शेयर इस वीडियो में श्रुति हासन काफी परेशान नजर आ रही हैं. एक शख्स उनका लगातार पीछ कर रहा था. उसने श्रुति के साथ फोटो खिंचवाने की कोशिश की और वो एक्ट्रेस के नजदीक जा रहा था. इससे श्रुति डर गईं और उन्होंने चिढ़कर पैपराजी से पूछा ये कौन है...ये है कौन जो लगातार मुझे फॉलो कर रहा है?  श्रुति ने चिड़चिड़ा कहा, "मुझे माफ करें, लेकिन मैं नहीं जानती कि आप कौन हैं, सर!" फिर एक्ट्रेस तेजी से अपनी कार की ओर बढ़ गईं. कमेंट सेक्शन में श्रुति हासन के फैंस पीछा करने वाले शख्स पर गुस्सा जाहिर करते दिख रहे हैं. कुछ यूजर्स ने इस शख्स को खामखां स्टाइल मारने के लिए लताड़ भी लगाई. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कंप्लीट ब्लैक आउटफिट में श्रुति बेहद ग्लैमरस दिख रही थीं. वो एयरपोर्डट पर हुए इस वाकये से इतनी डर गईं कि फैंस के साथ सेल्फी लेने से भी मना कर दिया. हालांकि, कैमरामैन को हंसकर पोज दिए. श्रुति को रिसीव करने उनके बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका एयरपोर्ट आए थे. एक्ट्रेस ने दुबई (संयुक्त अरब अमीरात) के दुबई वर्ल्ड ट्रेड सेंटर में आयोजित साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी अवार्ड्स (SIIMA) में भाग लिया था. यह आयोजन 15 सितंबर को शुरू हुआ और 16 सितंबर को खत्म हुआ था. श्रुति हासन जल्द ही अपकमिंग फिल्म 'सलार: पार्ट 1' में दिखाई देंगी.