logo-image

एक छोटे से बच्चे ने Salman Khan को बना दिया बेवकूफ, वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड में भाईजान के तौर पर पहचान बनाने वाले सलमान खान (Salman Khan) को बच्चों से काफी लगाव है. इस बीच हाल ही में एक ऐसा वीडियो आया है. जिसमें सलमान बच्चे के साथ मस्ती कर रहे होते हैं, लेकिन फिर वहीं बच्चा उन्हें बेवकूफ बना देता है.

Updated on: 05 Jan 2022, 02:04 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में भाईजान के तौर पर पहचान बनाने वाले सलमान खान (Salman Khan) के फैंस हर उम्र के लोग हैं. छोटे से लेकर बड़े तक हर कोई उनका दीवाना है. एक्टर भी अपने फैंस पर खूब प्यार लूटाते हैं खासतौर पर बच्चों पर. वो भी बात जब उनके अपने भांजे की हो तो एक्टर का प्यार लूटाना जायज़ है. इस बीच हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है. जिसमें वो अपने भांजे के साथ मस्ती करते दिख रहे हैं. जबकि उनका भांजा भी उनके साथ मज़ाक करता नज़र आ रहा है. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. 

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Instant Bollywood (@instantbollywood) द्वारा साझा की गई पोस्ट

बता दें कि ये वीडियो इंस्टेंट बॉलीवुड ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसमें भाईजान (Salman Khan) अपने भांजे के साथ डिनर टेबल पर नज़र आ रहे हैं. जहां उनका भांजा पहले तो प्लेट से कोई चीज़ उठाता है और सलमान को खिलाने की एक्टिंग करता है. फिर उनकी तरफ दिखाकर अपने मुंह में डाल लेता है. जिसके बाद सलमान (Salman Khan) सहित वहां मौजूद लोग हंसने लगते हैं. उनका ये वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. जिस पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. 

जहां एक यूज़र ने लिखा, 'सच में मामू को इसने मामू बना दिया.' दूसरे यूज़र ने लिखा, 'इसने भी काटा.' एक अन्य यूज़र ने लिखा, 'इस वीडियो ने मेरा दिल लूट लिया.' इसके अलावा कई सोशल मीडिया यूज़र्स ने इस पर इमोजी शेयर कर रिएक्शन दिया है.

बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है, जब बच्चों के साथ मस्ती करते हुए सलमान खान का कोई वीडियो सामने आया हो. इससे पहले भी सलमान अपने भांजे के साथ मस्ती करते दिखाई दिए हैं. जिससे पता चलता है कि उन्हें बच्चे कितने पसंद हैं. गौरतलब है कि भाईजान (Salman Khan) ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि उन्हें बच्चे काफी पसंद हैं. लेकिन अगर बिना शादी के वे बच्चे कर सकते हैं तो उन्हें 3-4 करने में कोई हर्ज नहीं है.