logo-image

Bipasha Basu Baby : बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर के घर आई एक नन्ही परी

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर (Bipasha Basu Baby) के घर एक नन्ही परी आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कपल ने शनिवार को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है.

Updated on: 12 Nov 2022, 02:49 PM

नई दिल्ली :

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर (Bipasha Basu Baby) के घर एक नन्ही परी आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कपल ने शनिवार को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है. दोनों ने 2016 में शादी की थी. प्रेग्नेंसी के दौरान बिपाशा अपनी सेहत को लेकर लगातार अपडेट्स शेयर करती रहती थी. बिपाशा ने यह भी खुलासा किया था कि उनके पास शारीरिक रूप से सक्रिय गर्भावस्था नहीं थी और उनकी दिनचर्या पूरी तरह से बदल गई थी. लेकिन उनके पति करण पूरे समय सपोर्टिव रहे. इसके अलावा अदाकारा ने कहा था, 'करण एक अच्छे पति हैं. उन्होंने मुझे कुछ भी नहीं करने दिया क्योंकि मैं शुरू में बहुत बीमार थी.' अब जब दोनों के घर खुशियां आ गई है तो उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं है. 

यह भी पढ़ें :  Ranbir Kapoor: बेटी होने के बाद काम में नहीं लगता रणबीर कपूर का मन, लेंगे पैटरनिटी ब्रेक

जानकारी के लिए बता दें कि अगस्त में बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) ने एक मैटरनिटी फोटोशूट से तस्वीरें साझा करके इंस्टाग्राम पर प्रेगनेंसी की जानकारी दी थी. अगर वर्कफ्रंट की बात की जाए तो बिपाशा ने साल 2001 में फिल्म 'अजनबी' से बॉलीवुड में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी.

 इसके बाद उन्होंने राज, गुनाह, जिस्म, जमीन, ऐतबार, रक्त, मदहोशी, अपहरण, फिर हेरा फेरी, कॉरपोरेट, धूम 2, रेस, बचना ऐ हसीनो, ऑल द बेस्ट, लम्हा जैसी कई पॉपुलर फिल्मों में काम करके अपने एक्टिंग का दम दिखाया. आखिरी बार अदाकारा को 2015 में आई फिल्म 'अलोन' में देखा गया था.