logo-image

लेटिटिया के ठीक होने पर, 2022 की शुरुआत में फिर से शुरू होगी ब्लैक पैंथर 2 की शूटिंग

लेटिटिया के ठीक होने पर, 2022 की शुरुआत में फिर से शुरू होगी ब्लैक पैंथर 2 की शूटिंग

Updated on: 06 Nov 2021, 03:20 PM

लॉस एंजिलस:

मार्वल की ब्लैक पैंथर : वकांडा फॉरएवर की शुटिंग 2022 की शुरुआत में फिर से शुरू होने जा रही है। लेटिटिया राइट, इस मूवी में प्रतिभाशाली आविष्कारक शुरी की भूमिका निभा रही हैं। अगस्त के अंत में उन्हें चोट लगने के कारण शूटिंग को अस्थायी रूप से बंद करना पड़ा था। अब वह अपनी चोट से उबर रही हैं जिससे शूटिंग फिर से शुरू होने जा रही है। एक रिपोर्ट में इसकी जानकारी दी गई।

राइट उस समय घायल हो गई थी जब वह बोस्टन में लोकेशन पर एक स्टंट रिग से जुड़े सीक्वेंस की शूटिंग कर रही थी। राइट के घायल होने के बाद से निर्देशक रयान कूगलर और बाकी प्रोडक्शन क्रू ज्यादातर अटलांटा में फिल्म कर रहे हैं।

राइट के प्रतिनिधि ने बताया, लेटिटिया के 2022 की शुरूआत में काम पर लौटने की उम्मीद है। लेटिटिया कहती हैं कि आप कृप्या उन्हें अपनी प्रार्थनाओं में रखें। यह फिल्म 11 नवंबर 2022 को रिलीज होने वाली है।

अन्य ब्लैक पैंथर कलाकारों में दानई गुरिरा, डैनियल कालुया, विंस्टन ड्यूक, लुपिता न्योंगो, फ्लोरेंस कसुम्बा और एंजेला बैसेट शामिल हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.