logo-image

'ए जेंटलमैन' का नया गाना ' बात बन जाए' रिलीज, जैकलीन का दिखा शरारती अंदाज

'ए जेंटलमैन' फिल्म का दूसरा गाना 'बात बन जाए' रिलीज किया गया, यह गाना सुपरहिट गीत 'आप जैसा कोई' का रीमेक है, गायक सिद्धार्थ बसरूर और प्रिया सरैया ने इस गाने में अपनी आवाज दी है।

Updated on: 27 Jul 2017, 09:53 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की फ्रेश जोड़ी जैकलीन फर्नांडिस और सिद्धार्थ मल्होत्रा की आगामी फिल्म 'ए जेंटलमैन' का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे है। फिल्म में सिद्धार्थ का डबल रोल और जैकलीन का चुलबुला अंदाज दर्शकों के लिए नया होगा। गुरुवार को फिल्म का दूसरा गाना 'बात बन जाए' रिलीज किया गया।

यह गाना सुपरहिट गीत 'आप जैसा कोई' का रीमेक है। जिसमे फ्रेशनेस लेन के लिए गाने के बोल लिखे है प्रिया सरैया ने। सचिन-जिगर का कम्पोजीशन गाने को और मजेदार बना रहा है। गायक सिद्धार्थ बसरूर और प्रिया सरैया ने इस गाने में अपनी आवाज दी है।

यह एक मजेदार रोमांटिक गाना है। इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस मियामी के बीच पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे है।

सिद्धार्थ ने गाने को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया।

गाने के वीडियो में, जैकलीन सीधे-साधे, शर्मीले सिद्धार्थ को अपने साथ पार्टी में आने लिए कह रही है, फिर दोनों उत्साह से धुन पर ताल से ताल मिलाते हुए नजर आए। हम इससे पहले फिल्म के ट्रेलर में इस गीत की एक झलक देख चुके हैं।

ट्रेलर में जैकलीन फर्नांडिस हमेशा की तरह खूबसूरत नजर आ रही हैं, और सिद्धार्थ मल्होत्रा का किरदार दर्शकों के लिए एक सरप्राइज होगा।

फिल्म के ट्रेलर को लोगों का बेहतरीन रिस्पांस मिल रहा है। फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा निर्मित, राज और डी के द्वारा निर्देशित यह फिल्म 25 अगस्त को देशभर में रिलीज होगी।

VIDEO: 'लखनऊ सेंट्रल' का ट्रेलर रिलीज, जानें फरहान अख्तर कैसे पहुंचे जेल