logo-image

Pathaan : किंग खान के एक फैन ने किया सवाल हनीमून जाउं या पठान देखूं? एक्टर का जवाब सुन नहीं रुकेगी हंसी....

बॉलीवुड एक्टर किंग खान (Shah Rukh Khan) के फैंस चार साल बाद उन्हें बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं, जो कल खत्म हो जाएगा. उनके फैंस की मुराद कल पूरी होगी. क्योंकि पठान (Pathaan) कल सिनेमा हॉल में दस्तक दे रही हैं.

Updated on: 24 Jan 2023, 06:52 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर किंग खान (Shah Rukh Khan) के फैंस चार साल बाद उन्हें बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं, जो कल खत्म हो जाएगा. उनके फैंस की मुराद कल पूरी होगी. क्योंकि पठान (Pathaan) कल सिनेमा हॉल में दस्तक दे रही हैं. इस बड़ी ट्रीट से पहले शाहरुख के पास अपने प्रशंसकों के लिए एक और प्यारा सरप्राइज था. उन्होंने मंगलवार यानी आज फिर से #AskSRK सेशन रखा. अभिनेता की घोषणा के बाद, प्रशंसकों ने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइटों पर दिलचस्प सवालों की बाढ़ ला दी. एक ट्विटर यूजर ने शाहरुख से पूछा कि क्या फिल्म देखते समय रोमांस कर सकते हैं ? जिसका जवाब देते हुए किंग खान ने लिखा, ' रोमांस का क्या कहीं भी कर सकते हैं, अरे बुद्धू, वक्त और जगह थोड़ी ना देखते हैं .'

यह भी पढ़ें : Paris Fashion Week : डोजा कैट के लुक ने किया लोगों को सोचने पर मजबूर, देखें यहां उनका फैंसी लुक

इस बीच, एक अन्य ने खुलासा करते हुए सवाल किया, 'सर, लास्ट वीक शादी हुई मेरी, पहले हनीमून जाउं या #पठान देखूं??? जिसका जवाब देते हुए किंग खान ने लिखा- 'बेटा एक हफ्ता हो गया अभी तक हनीमून नहीं किया!!! पहले अपनी वाइफ के साथ पठान देखो फिर बाद में हनीमून जाना.' फिल्म पठान की बात करें तो इसमें किंग खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम (Deepika Padukone and John Abraham) भी हैं, यह 25 जनवरी को हिंदी, तेलुगु और तमिल भाषा में सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. 

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित यह फिल्म जासूसी जैसी कहानी पर आधारित है. फिल्म साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. इसकी एडवांस बुकिंग में पहले ही 4.2 लाख से अधिक टिकटें बिक गई हैं. और फिल्म को लेकर पहले से अनुमान लगाया जा रहा है कि बॉक्स ऑफिस पर यह जबरदस्त कमाई करने वाली है. 

यह भी पढ़ें :  Shahrukh Khan replies to troll : 'Pathaan' को शख्स ने कहा 'खूबसूरत महिला', तो एक्टर ने सही गली जाने की दी सलाह