News Nation Logo

धर्मशाला इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का 10वां संस्करण ऑनलाइन आयोजित होगा

धर्मशाला इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का 10वां संस्करण ऑनलाइन आयोजित होगा

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 20 Oct 2021, 06:10:01 PM
10th edition

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

धर्मशाला: धर्मशाला अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (डीआईएफएफ) का 10वां संस्करण 4 नवंबर से 10 नवंबर तक महामारी के कारण ऑनलाइन होगा।

कुछ समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फेदर्स (कान्स क्रिटिक्स वीक में ग्रैंड प्राइज के विजेता), द टेल ऑफ किंग क्रैब (कान्स डायरेक्टर्स पखवाड़े में प्रीमियर) सहित कई फिल्में फेस्ट में दिखाई जाएंगी।

वृत्तचित्र भी इस उत्सव का हिस्सा होंगे जैसे टमिंग द गार्डन (सनडांस फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर), माई फेवरेट वॉर (एनेसी में विजेता)।

यह उत्सव विभिन्न विकल्पों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करेगा। कुछ कथात्मक लघु फिल्में जिनका दर्शक आनंद ले सकते हैं, वे हैं द मिनिट्यूरिस्ट ऑफ जूनागढ़ (निर्देशक कौशल ओझा) जिसमें नसीरुद्दीन शाह और रसिका दुगल हैं, बबलू बाबुल से (निर्देशक अभिजीत सारथी) जिसमें मनोज पाहवा और अन्य हैं।

महोत्सव निदेशक रितु सरीन ने कहा कि डीआईएफएफ के इस ऐतिहासिक 10 वें वर्ष में, हमें दुख है कि महामारी के कारण हम एक फिजकली उत्सव की मेजबानी नहीं कर पाएंगे, लेकिन फिर भी हम पूरे भारत में एक और डिजिटल पुनरावृत्ति के साथ दर्शकों तक पहुंचने के लिए रोमांचित हैं।

डीआईएफएफ की प्रतिष्ठा दुनियाभर से रोमांचक और असामान्य वृत्तचित्रों, शॉर्ट्स और फीचर फिल्मों के चयन में निहित है और इस साल भी, हमारे दर्शकों के लिए एक रोमांचक लाइन-अप है। इसके अतिरिक्त, हमारी टीम एक विशेष प्रोग्रामिंग कार्यक्रम श्रृंखला तैयार कर रही है, जो पहले से कहीं अधिक फिल्म निमार्ताओं और फिल्म-प्रेमियों को साथ जोड़ेगी।

धर्मशाला अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव को धर्मशाला के फिल्म निर्माता रितु सरीन और तेनजिंग सोनम द्वारा प्रस्तुत किया जाता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 20 Oct 2021, 06:10:01 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.