News Nation Logo
Banner

फेमस यूट्यूबर कैरी मिनाटी उर्फ अजय नागर की होगी बिग बॉस 14 में एंट्री!

इस साल हमें शो पर यूट्यूब (Youtube) सेंसेशन कैरी मिनाटी (CarryMinati) उर्फ अजय नागर (Ajey Nagar) भी देखने को मिल सकते हैं. मीडिया में चल रही खबरों कि मानें तो कैरी बहुत जल्द मुंबई में इस शो के लिए क्वारंटाइन हो जाएंगे

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 16 Sep 2020, 02:20:52 PM
carryminati

कैरी मिनाटी उर्फ अजय नागर की होगी बिग बॉस 14 में एंट्री (Photo Credit: फोटो- @carryminati Instagram)

नई दिल्ली:

टीवी जगत का मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस का 14 वां सीजन (Bigg Boss 14) शुरू होने वाला है. हाल में सलमान खान और इसके मेकर्स ने शो के ऑनएयर होने की तारीख का ऐलान किया था. शो 3 अक्टूबर से ऑनएयर होगा. लेकिन इसमें शामिल होने वाले कंटेस्टेंट का आधिकारिक तौर पर अब तक कोई खुलासा नहीं किया गया है. खबर है कि इस साल हमें शो पर यूट्यूब (Youtube) सेंसेशन कैरी मिनाटी (CarryMinati) उर्फ अजय नागर (Ajey Nagar) भी देखने को मिल सकते हैं.

मीडिया में चल रही खबरों कि मानें तो कैरी बहुत जल्द मुंबई में इस शो के लिए क्वारंटाइन हो जाएंगे. रिपोर्ट के मुताबिक, कैरी मिनाटी (CarryMinati) उर्फ अजय नागर (Ajey Nagar)के साथ 3 और यूट्यूबर बिग बॉस 14 का हिस्सा होंगे.

यह भी पढ़ें: मौनी रॉय ने नाव में बैठकर गाया गाना, Viral हो रहा है Video

View this post on Instagram

👀👀

A post shared by 𝑨𝒋𝒆𝒚 𝑵𝒂𝒈𝒂𝒓 (@carryminati) on

आपको बता दें कि 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) का टेलीकास्ट पूरे हफ्ते किया जायेगा. शो वीकेंड में रात 9 बजे और वीक डेज में रात 10.30 बजे टेलीकास्ट किया जायेगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो में जैस्मीन भसीन, अली गोनी, ऐजाज खान, सारा गुरपाल, नेहा शर्मा, पवित्रा पुनिया, नैना सिंह, निक्की तम्बोली, निशांत मल्खानी के शामिल होने की खबर है. बिग बॉस घर में जाने वाले सभी 14 कंटेस्टेंट्स का पहले मेडिकल टेस्ट कराया जायेगा और शूटिंग से पहले सभी कंटेस्टेंट्स क्वारंटीन रहेंगे.

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार ने बेटे आरव को 18वें बर्थडे पर किया विश, बोले- मुझ से ज्यादा हैंडसम...

बताया जा रहा है कि सलमान खान (Salman Khan) के साथ पहले एपिसोड के लिए शूटिंग 1 अक्टूबर से मुंबई के गोरेगांव स्थित फिल्म सिटी में होगी. मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, सलमान 1 अक्टूबर को शो का प्रीमियर एपिसोड शूट करेंगे. आमतौर पर, प्रीमियर एपिसोड शो के शुरू होने से एक दिन पहले शूट किया जाता है ताकि कंटेस्टेंट्स की पहचान दर्शकों के लिए एक सरप्राइज हो. इस बार सलमान खान बिग बॉस की शूटिंग मुंबई के फिल्म सिटी में बिना लाइव ऑडियंस के करेंगे. कोरोना वायरस महामारी (Corona Virus) को देखते हुए शो की थीम में काफी बदलाव किये गए हैं. अब बिना लाइव ऑडियंस के भाईजान वीकेंड का वार कैसे मज़ेदार बनाएंगे. ये देखना दिलचस्प होगा.

संबंधित लेख

First Published : 16 Sep 2020, 02:20:52 PM

For all the Latest Entertainment News, Bigg Boss News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.