News Nation Logo
Banner

सोशल मीडिया पर पीली साड़ी से फेमस महिला अब यहां धमाल मचाने के लिए तैयार

सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकीं रीना द्विवेदी (Reena Dwivedi) की तस्वीरें इन दिनों खूब छाई हुई हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 16 May 2019, 10:24:09 PM
रीना द्विवेदी (फाइल फोटो)

रीना द्विवेदी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकीं रीना द्विवेदी (Reena Dwivedi) की तस्वीरें इन दिनों खूब छाई हुई हैं. पीडब्ल्यूडी (PWD) ऑफिसर रीना की तस्वीरें वायरल होने के बाद उनके बारे में हर कोई जानना चाहता है कि वो कौन हैं? उनकी तस्वीरें तब चर्चा में आई थीं जब उन्हें उत्तर प्रदेश (UP) के लखनऊ में इलेक्शन ड्यूटी (Election Duty) पर वोटिंग मशीन के साथ मतदान केंद्र पर जाते देखा गया.

रीना द्विवेदी ने हाल ही में ये कहकर भी सनसनी भी मचा दी है कि वो बिग बॉस (Big Boss) के अगले सीजन में आना चाहती हैं. रीना का कहना है कि मेरा परिवार बहुत सपोर्ट‍िव है. उन्हें खुशी हुई है कि मुझे इस तरह पहचान मिल रही है. रीना अब बिग बॉस में आकर अपनी पहचान और पुख्ता बनानी चाहती हैं.

यह भी पढ़ें ः साध्वी के बयान का चुनाव आयोग ने लिया संज्ञान, मुख्य निर्वाचन अधिकारी से मांगी रिपोर्ट

रीना की जो तस्वीरें वायरल हुई हैं उस दिन वो पीली साड़ी (yellow saree) में थी. इस वजह से रीना का नाम भी 'पीली साड़ी वाली महिला' पड़ गया है. इसी नाम से वो मशहूर हो गई हैं. रीना की वायरल तस्वीरों को उनके साथ काम करने वाले किसी दोस्त ने खींचा था. उन्हें इस बात का अंदाजा भी नहीं था कि रीना रातों रात सेलिब्र‍िटी बन जाएंगी.

यह भी पढ़ें ः सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को पूर्व पुलिस आयुक्त राजीव कुमार से हिरासत में पूछताछ की अनुमति दी

वैसे रीना के बारे में ये बात जानकर ज्यादा हैरानी होगी कि उनका एक बेटा अदित है. जो 9वीं क्लास में पढ़ता है. इस बात से ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि रीना फिटनेस फ्रीक हैं. अदित के दोस्तों को भी इस बात पर यकीन नहीं हुआ था कि रीना उसकी मां हैं. इस बात का सबूत देने के लिए उन्होंने वीडियो काल के माध्यम से अपनी मां की बात अपने दोस्तों संग कराई ताकि उन्हें भी पता चले कि 'पीली साड़ी वाली महिला' उसकी मां है.

First Published : 16 May 2019, 10:24:09 PM

For all the Latest Entertainment News, Bigg Boss News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.