logo-image

वीकेंड के वॉर में सलमान ने लगाई घरवालों की क्लास, आसिम रियाज को कहा-'बाहर आ जाओ'

कल हुए एपिसोड में हिमांशी खुराना और शहनाज कौर गिल के बीच धक्का मुक्की तक देखी गई. दोनों ने एकदूसरे पर कई तरह के आरोप लगाए. रिपोर्ट्स की माने तो घर में शहनाज और हिमांशी सुल्तानी अखाड़ा में भिडेंगी.

Updated on: 23 Nov 2019, 01:31 PM

नई दिल्ली:

Bigg Boss 13: बिग बॉस का घर इस वक्त जंग का मैदान बना हुआ है. क्या मेल क्या फीमेल सभी एक दूसरे से लड़े पड़े हैं. घर में धक्का-मुक्की से लेकर गाली-गलौज तक देखा जा रहा है. तो वहीं वीकेंड के वार से पहले भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव को बिग बॉस के घर से बाहर निकाल दिया गया है. इस बीच वीकेंड के वार का नया प्रोमो वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें सलमान खान घरवालों की क्लास लगाते नजर आ रहे हैं.

रिलीज हुए प्रोमो वीडियो में सलमान, सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज को फटकार लगाते हुए नजर आ रहे हैं. प्रोमो में सलमान, सिद्धार्थ को कहते हैं कि 'आपमें बहुत गुस्सा है ना. लंबे चौड़े भी हो. कभी आजमाना चाहोगे? शुक्र है कि मैं यहां पर हूं घर के अंदर नहीं.'

सलमान कहते हैं कि 'पहले एक दूसरे को इतना उत्तेजित कर दो कि बात यहां तक पहुंच जाए.' इससे बाद आसिम कहते हैं- 'मैंने एक बार भी ऐसा किया हो तो मैं शो से अभी बाहर आ जाऊंगा.' आसिम की बात सुनकर सलमान कहते हैं 'तो आप बाहर आ जाओ.' फिलहाल ये साफ है कि सलमान घरवालों से काफी नाराज हैं.

बता दें कि कल हुए एपिसोड में हिमांशी खुराना और शहनाज कौर गिल के बीच धक्का मुक्की तक देखी गई. दोनों ने एकदूसरे पर कई तरह के आरोप लगाए. रिपोर्ट्स की माने तो घर में शहनाज और हिमांशी सुल्तानी अखाड़ा में भिडेंगी.