logo-image

Bigg boss 16: 'बाप नहीं बन सकता' तंज से आहत हैं विकास, बोले-अर्चना को घर से बाहर देखना चाहता हूं

विकास मानकतला ने आगे अर्चना गौतम(Archana Gautam) को बिग बॉस 16 के घर से बाहर देखने की इच्छा भी जताई.

Updated on: 04 Jan 2023, 09:10 PM

मुंबई :

बिग बॉस 16 (Bigg boss 16) के एक्स कंटेस्टेंट विकास मानकतला (Vikas manaktala) अर्चना गौतम के कमेंट 'बाप नहीं बन पाया' से बहुत आहत हैं. विकास हाल ही में बिग बॉस से बाहर हुए हैं इसके बाद उन्होंने मीडिया से घर के अंदर के अपने अनुभव को लेकर बात की. विकास ने बताया कि अर्चना (Archana Gautam) के कमेंट से उन्हें बहुत चोट पहुंची है. अर्चना गौतम ने विकास की पर्सनल लाइफ पर कमेंट किया था और कहा कि वो अपनी पत्नी की मेडिकल दिक्कत के कारण कभी बाप नहीं बन पाएंगे. 

विकास मानकतला ने पोर्टल से बात करते हुए कहा कि अर्चना गौतम ने उनके पर्सनल जीवन को निशाना बनाकर अपना घिनौना पक्ष दिखाया. वह उसके कमेंट से भावनात्मक रूप से आहत हैं. विकास (Vikas manaktala) ने आगे कहा, ''जब भी लड़ाई के दौरान कोई इस हद तक जाता है तो आप समझ जाते हैं कि उसकी मंशा, सोच और परवरिश क्या है. आपको पता चल जाएगा कि वे असल जिंदगी में किस तरह के इंसान हैं. मुझे लगा कि अर्चना के साथ अपने जीवन के बारे में इस तरह की व्यक्तिगत जानकारी साझा करना मेरी बहुत बड़ी मूर्खता थी. मैं भावुक हो गया और उसके साथ ऐसी जानकारी साझा की. वह इतनी मूर्ख है कि सिर्फ इसलिए कि मेरी पत्नी का गर्भपात हो गया है, वह माँ नहीं बन सकती या मैं पिता नहीं बन सकता.''

ये भी पढ़ें-Tunisha Case: तुनिशा शर्मा की मौत के लिए प्रोड्यूसर है जिम्मेदार! FWICE के अध्यक्ष ने किया खुलासा

अर्चना को घर से बाहर देखना चाहते हैं विकास

विकास मानकतला ने आगे अर्चना गौतम(Archana Gautam) को बिग बॉस 16 के घर से बाहर देखने की इच्छा भी जताई.  उन्होंने कहा, ''उसे लगता है कि वह मनोरंजन के नाम पर अपना गंदा खेल छुपाती है. वह नहीं जानती कि इंसान कैसे बनना है. अगर आप ऐसा सोचेंगे अच्छा इतना गंदा किया अगली बार वो उससे ज्यादा गंदा करके दिखाएंगी. जब गंदा खेल खेलने की बात आती है तो अर्चना की कोई सीमा नहीं होती है. मैं ऐसे व्यक्ति के साथ एक मिनट भी नहीं रहना चाहता था.” वहीं इससे पहले विकास की पत्नी ने भी बिग बॉस के कंटेस्टेंट शिव पर चोरी का इल्जाम लगाया था, उनके मुताबिक शिव ने विकास के बाहर होते ही उनका सूट पहना था. इसके बाद से शिव की टीम और गुंजन वालिया (Gunjan Walia) के बीच में विवाद जारी है. 

 विकास मानकतला  (Vikas manaktala) की शो में परफॉरमेंस पर अगर बात करें तो, एक्टर ने बिग बॉस 16 के घर में वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट के रूप में प्रवेश किया. उन्होंने अपनी मिमिक्री स्किल्स से सभी को हैरान कर दिया. यहां तक ​​कि उन्होंने अर्चना की आवाज की नकल करके उसे छेड़ा भी. उनके फैंस उन्हें मिस कर रहे हैं.