logo-image

कैप्टेंसी टास्क के दौरान विकास ने पलटा गेम, गुस्साए आसिम ने रश्मि से कहा- हाथ टूटा है मुंह नहीं...

बिग बॉस का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसमें कैप्टेंसी टास्क के दौरान विकास कुछ ऐसा करते हैं जिससे पूरा खेल ही पलट जाएगा. रिलीज हुए प्रोमो वीडियो में घर वाले कैप्टेंसी टास्क के दौरान घरवाले एक दूसरे के खत को नष्ट करते दिखेंगे.

Updated on: 10 Dec 2019, 12:51 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 में इस बार कटेस्टेंट को कई झटके दे रहा है. देवोलिना की जगह घर में आए विकास गुप्ता की एंट्री हुई है. जिन्हें लोग मास्टर माइंड बता रहे हैं. शो के आने वाले एपिसोड में विकास कुछ ऐसा करने वाले हैं जिससे पूरा गेम पलट जाएगा.

बिग बॉस का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसमें कैप्टेंसी टास्क के दौरान विकास कुछ ऐसा करते हैं जिससे पूरा खेल ही पलट जाएगा. रिलीज हुए प्रोमो वीडियो में घर वाले कैप्टेंसी टास्क के दौरान घरवाले एक दूसरे के खत को नष्ट करते दिखेंगे. जो खत उन्हें मिल जाएगा उसे लेटर बॉक्स में डालना होगा.

टास्क के दौरान विकास के हाथ में एक चिट्ठी होती है विकास कहते हैं कि चिट्ठी देनी है या नहीं इसका फैसला रश्मि देसाई करेंगी. रश्मि के कोई फैसला नहीं ले पाने के बाद विकास, रश्मि से चिट्ठी लेकर नष्ट कर देते है और कहते हैं कि मुझे नहीं लगता है कि उसे इसकी कोई जरूरत है. रश्मि के कुछ न बोलने की वजह से आसिम उनपर भड़क उठते हैं वो कहते हैं कि आपको बोलना चाहिए था आपका हाथ टूटा है मुंह नहीं...

अगर नॉमिनेशन के बारे में बात करें तो इस बार घर से बेघर होने के लिए चार लोग नॉमिनेट हुए हैं. जिनमें शहनाज कौर गिल, माहिरा शर्मा, विकास पाठक और मधुरिमा तुली थे. वहीं घर में विशाल आदित्य सिंह और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड रहीं मधुरिमा तुली के बीच भी लड़ाई देखी गई. मधुरिमा ने विशाल को यहां तक कह दिया कि शो तुम्हारे बाप का नहीं है.

बता दें कि बिग बॉस (Bigg Boss 13) के घर से हिमांशी खुराना बाहर हो गई हैं. उनके जाने से आसिम रियाज (Asim Riaz) काफी परेशान नजर आए. तो वहीं बिग बॉस के घर में देवोलिना की जगह सीजन 11 के कंटेस्टेंट विकास गुप्ता की एंट्री हुई है. जिसे लोग मास्टर माइंड बता रहे हैं.