logo-image
लोकसभा चुनाव

Urfi Javed Bald Look: उर्फी जावेद ने मुंडवाया सिर, बाल्ड लुक देख फैंस बोले- 'गंजी चुड़ैल'

सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन हैक्स के लिए पॉपुलर हैं. अब एक्ट्रेस ने अपने बाल्ड लुक से सबको हैरान कर दिया है.

Updated on: 13 May 2024, 04:45 PM

नई दिल्ली:

Urfi Javed Bald Look: उर्फी जावेद हर रोज नये-नये कारनामे करके सुर्खियों में आ जाती हैं. एक बार फिर उर्फी ने अपने लेटेस्ट लुक से लोगों के होश उड़ा दिए हैं. सोमवार, 13 मई को उर्फी ने अपना बाल्ड लुक शेयर करके सनसनी मचा दी. एक्ट्रेस एक सेल्फी में सर मुंडवाये हुए नजर आ रही हैं. उर्फी ने ये सेल्फी अपनी कार में क्लिक की है जिसमें बो बिना बालों के गंजी दिख रही हैं. अभिनेत्री को गंजे अवतार में देख उनके फैंस के होश उड़ गए. हर कोई पूछ रहा है कि क्या वाकई उर्फी ने सिर मुंडवा दिया है? 

वायरल हो गई उर्फी की सेल्फी
उर्फी जावेद ने अपने इंस्टा हैंडल पर लेटेस्ट सेल्फी अपलोड की थी. वो पिंक टी-शर्ट पहने नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने सिर मुंडवाया हुआ है. बाल्ड लुक को फ्लॉन्ट करते हुए उर्फी ने इस सेल्फी के साथ कोई कैप्शन भी नहीं लिखा. उर्फी की ये फोटो जमकर वायरल हो रही है. फोटो सामने आते ही फैंस उर्फी से गंजे होने का कारण पूछने लगे. एक यूजर ने लिखा, “बता दो ये फिल्टर प्लीज.” एक अन्य ने कहा, "मुझे आशा है कि यह केवल एक फ़िल्टर है." एक यूजर ने लिखा, “फ़िल्टर है पीछे के बाल दिख रहे हैं.”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

इसके अलावा कुछ यूजर्स उर्फी को इस लुक के लिए ट्रोल करने लगे. एक फैन ने तो उन्हें गंजी चुड़ैल कहकर चिढ़ाया. अधिकतर लोगों ने उर्फी की हिम्मत की भी दाद दी. वो हमेशा फैशनेबल और बोल्ड लुक में नजर आती हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर खुद को गंजा दिखाने के लिए गट्स चाहिए. 

उर्फी ने लगाया बाल्ड फिल्टर
हालांकि उर्फी गंजी नहीं हुई हैं. उन्होंने निश्चित रूप से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया और प्रशंसकों को चौंका दिया है. उर्फी ने या तो फ़िल्टर का उपयोग किया था या अपनी तस्वीर को बुरी तरह से फोटोशॉप किया था. फोटो में उनके बालों का एक हिस्सा कंधों के पास दिखाई दे रहा है. फैंस ने इसके अलावा कई चीजें स्पॉट की और उर्फी के इस पब्लिसिटी स्टंट को शानदार बताया. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो उर्फी जावेद निर्देशक दिबाकर बनर्जी की 'लव सेक्स और धोखा 2' में नजर आएंगी. फिल्म में अभिनेत्री का कैमियो होगा. इसके अलावा एक्ट्रेस टीवी शोज में लगातार एक्टिव हैं.