logo-image

Bigg Boss 13 Finale: रोहित शेट्टी भी 'बिग बॉस 13' के फिनाले में आएंगे नजर

रश्मि और सिद्धार्थ, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अभिनीत फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' के गाने 'अंग लगा दे' पर परफॉर्म करते दिखेंगे

Updated on: 15 Feb 2020, 05:49 PM

नई दिल्ली:

टीवी जगत के विवादास्पद रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 13वें (Bigg Boss 13) सीजन के फिनाले में शामिल होने के लिए फिल्मकार रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) बिल्कुल तैयार हैं और सूत्रों के मुताबिक, वह गेम से शीर्ष प्रतिभागियों में से एक को बेदखल करते भी नजर आएंगे. कलर्स टीवी के इस शो में अब 'बिग बॉस' की ट्रॉफी के लिए मुकाबला असीम रियाज, शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला, पारस छाबड़ा, आरती सिंह और रश्मि देसाई के बीच है.

'बिग बॉस 13' की दौड़ से एक प्रतिभागी को शो से बाहर का रास्ता दिखाने के अलावा रोहित अपने आगामी शो 'खतरों के खिलाड़ी' का प्रचार करते भी दिखेंगे.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13 Finale: जानिए कौन है 'बिग बॉस 13' का विजेता!, 10 लाख रुपए लेकर निकला ये कंटेस्टेंट

यह भी पढ़ें: पाना चाहते हैं वाणी कपूर जैसी परफेक्ट टोन्ड बॉडी तो पढ़ें ये खबर

फाइनल एपिसोड की बात करें, तो इसमें पूर्व प्रतिभागियों के साथ-साथ वर्तमान प्रतिभागी भी अपनी प्रस्तुति देते नजर आएंगे. रश्मि और सिद्धार्थ, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अभिनीत फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' के गाने 'अंग लगा दे' पर परफॉर्म करते दिखेंगे. बता दें कि 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) का सफर आज खत्म होने वाला है. शो को दर्शकों ने खूब पसंद किया, जिसकी वजह से शो के फिनाले की डेट को आगे बढ़ाया गया. 'बिग बॉस' (Bigg Boss) के इतिहास में ऐसा पहली बार होगा जब एक साथ फिनाले के रेस में इतने सारे कंटेस्टेंट दिखाई देंगे.