News Nation Logo
Banner

Bigg Boss 13: पारस ने सिद्धार्थ शुक्ला को कहा 40 साल का बुड्ढा, तो एक्ट्रेस ने पूछा- सलमान खान क्या है

फर्स्ट फिनाले होने के बाद अब दूसरे पड़ाव की भी शुरुआत हो चुकी है. सोमवार को हुए नॉमिनेशन स्पेशल में एक साथ घर के 7 सदस्य नॉमिनेट हुए. जिनमें शेफाली जरीवाला, माहिरा, आसिम, शहनाज, तहसीम, सिद्धार्थ, पारस और अरहान का नाम शामिल है

By : Vivek Kumar | Updated on: 05 Nov 2019, 02:07:28 PM
Bigg Boss 13

Bigg Boss 13 (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली:

Bigg Boss 13: टीवी के फेमस रियलिटी शो बिग बॉस के 13वें सीजन कंटस्टेंट के बीच हाइवोल्टेज ड्रामा जारी है. बिग बॉस के घर में कंटस्टेंट दो ग्रुपों में बट चुके हैं. तो वहीं घरवाले एकदूसरे को टारगेट करने से भी बाज नहीं आ रहे हैं. घर में सबसे ज्यादा पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच लड़ाइयां देखने को मिल रही है. दोनों के बीच थोड़ी- थोड़ी बातों पर बहस शुरू हो जाती है.

हद तो तब हो गई जब पारस ने सिद्धार्थ को 40 साल का बुड्ढा कहा हालांकि सिद्धार्थ की रियल एज 38 साल है. फिलहाल अब पारस के द्वारा सिद्धार्थ को 40 साल का बुड्ढा कहे जाने पर टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी का रिएक्शन आया है.

काम्या ने पारस को जमकर लताड़ लगाई है. काम्या ने गु्स्सा जाहिर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा-'ओह हो पारस के हिसाब से 40 साल के लोग बुड्ढे होते हैं. पता नहीं अपने मां-बाप को क्या बोलेगा? खासकर इस शो के होस्ट सलमान खान को क्या कहेंगे ये?'

फर्स्ट फिनाले होने के बाद अब दूसरे पड़ाव की भी शुरुआत हो चुकी है. सोमवार को हुए नॉमिनेशन स्पेशल में एक साथ घर के 7 सदस्य नॉमिनेट हुए. जिनमें शेफाली जरीवाला, माहिरा, आसिम, शहनाज, तहसीम, सिद्धार्थ, पारस और अरहान का नाम शामिल है लेकिन घर की कैप्टन आरती ने अपने स्पेशल पॉवर का इस्तेमाल करते हुए आसिम को नॉमिनेशन से बचा लिया है.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: अपनी इस हरकत की वजह से बिग बॉस के घर से बाहर हो जाएंगे सिद्धार्थ शुक्ला!

इस मंगलवार को प्रसारित होने वाले एपिसोड में एक नए टास्क के दौरान घर के कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई देखने को मिलेगी. टास्क के दौरान सिद्धार्थ अपना आपा खो देते हैं. रिलीज हुए नए प्रोमो दिखाया गया है कि बिग बॉस सिद्धार्थ की इस हरकत पर नाराज होकर उन्हें घर से बाहर निकाले देंगे. फिलहाल अब आज के शो में सारी चीजें सामने आएंगी. सिद्धार्थ शुक्ला घर में रहते हैं या फिर बाहर होते हैं.

सिद्धार्थ से पहले घर से तीन फीमेल कंटेस्टेंट घर से बाहर हो चुके हैं. घर से शेफाली बग्गा बाहर हो चुकी हैं. तो वहीं रश्मि देसाई (Rashmi Desai), देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) को सीक्रेट रूम में रखा गया है. ऐसा भी कहा जा रहा है कि बिग बॉस सिद्धार्थ शुक्ला को सीक्रेट रूम में रखा जाएगा.

First Published : 05 Nov 2019, 01:56:22 PM

For all the Latest Entertainment News, Bigg Boss News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.