logo-image

'Bigg Boss 15' में Tejasswi Prakash के विनर बनने की वजह आखिरकार आयी सामने, आप भी जानें

बिग बॉस 15  (Bigg Boss 15) लगातार कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई-झगड़ों और कंट्रोवर्सी के चलते चर्चा में रहा. फिर आखिरकार बीते रविवार को तेजस्वी प्रकाश को विनर के तौर पर घोषित कर दिया गया. जिसके बाद अब इसके पीछे की वजह सामने आई है.

Updated on: 01 Feb 2022, 11:33 AM

नई दिल्ली:

बिग बॉस 15  (Bigg Boss 15) लगातार कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई-झगड़ों और कंट्रोवर्सी के चलते चर्चा में रहा. जिसके बाद आखिरकार बीते रविवार को शो के विनर का पता चल गया. तेजस्वी प्रकाश को विनर के तौर पर घोषित कर दिया गया. हालांकि, सोशल मीडिया पर कई लोगों ने तेजस्वी को विनर माना नहीं. लोगों का मानना है कि तेजस्वी (Tejasswi Prakash) को नहीं बल्कि प्रतीक सहजपाल (Prateek Sehajpal) को बिग बॉस का विनर बनना चाहिए था. जिसके बाद अब तेजस्वी ने हाल ही में अपनी जीत पर बात की है. जो अब लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tejasswi Prakash (@tejasswiprakash)

तेजस्वी (Tejasswi Prakash) का कहना है कि उन्हें लोगों की तरफ से नेगेटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है. यहां तक कि कई लोगों का ये भी मानना है कि उन्हें 'नागिन 6' (Naagin 6) का हिस्सा बना दिया गया और यही वजह बनी उनके 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) के विनर बनने की. हालांकि, तेजस्वी का मानना है कि उन्हें 'नागिन 6' इसलिए ऑफर हुआ, क्योंकि उन्होंने बिग बॉस में अच्छी तरह खेला. अगर वो बिग बॉस की विनर नहीं बनती, तो भी उन्हें 'नागिन 6' (Naagin 6) का ऑफर मिलता.

एक्ट्रेस तेजस्वी (Tejasswi Prakash) ने एक शीर्ष मीडिया वेबसाइट से बात करते हुए बताया, वो आखिर तक जानती थी कि लोग उनके खिलाफ हैं. तेजस्वी बताती हैं कि उन्होंने जब अपना जर्नी वीडियो देखा, तब उन्हें लगा कि शो में कई ऐसा चीजें हुई जो उनके खिलाफ थी. यहां तक कि एक्ट्रेस कहती हैं कि जब विनर अनाउंसमेंट के समय वो सलमान के साथ स्टेज पर खड़ी थी, तब भी कोई ये नहीं चाहता था कि वो विनर बनें. लोग चाह रहे थे कि वो हार जाएं. लेकिन उन्हें इस बात पर पूरा विश्वास था कि जिसके साथ कोई भी नहीं होता, उसके साथ भगवान जरूर होता है. जिसका परिणाम आप देख ही सकते हैं, तेजस्वी ने आखिरकार 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) की ट्रॉफी अपने नाम कर ही ली. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

आपको बता दें कि 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) के ग्रैंड फिनाले में ही 'नागिन 6' के लीड फेस को रिवील किया गया था. जिसमें बताया गया कि तेजस्वी प्रकाश को 'नागिन 6' का ऑफर मिला है. जिसे सुनकर एक्ट्रेस हैरान रह गई थी. जिसके बाद तेजस्वी (Tejasswi Prakash) ने बिग बॉस के स्टेज पर नई नागिन के तौर पर शानदार परफॉर्मेंस भी दी थी. जिसे लोगों ने खूब पसंद किया.