News Nation Logo
Banner

शिल्पा शिंदे संग अफेयर की खबरों पर सिद्धार्थ शुक्ला का आया रिएक्शन

टेलीविजन एक्ट्रेस और 'बिगबॉस 11' की विजेता शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने दावा किया था कि वह सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 17 Feb 2020, 06:01:54 PM
सिद्धार्थ शुक्ला, शिल्पा शिंदे अफेयर

सिद्धार्थ शुक्ला, शिल्पा शिंदे अफेयर (Photo Credit: फोटो- Twitter)

नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का विवादों से पीछा नहीं छूट रहा है. रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के ग्रैंड फिनाले से पहले टेलीविजन एक्ट्रेस और 'बिगबॉस 11' की विजेता शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने दावा किया था कि वह सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं. एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में शिल्पा ने बताया था कि हमारा अफेयर रहा है और सिद्धार्थ शुक्ला काफी आक्रामक व्यक्ति हैं. वह काफी पोजेसिव इंसान हैं और उन्होंने मुझ पर कई बार हाथ भी उठाया है.

यह भी पढ़ें: Filmfare Awards 2020: फिल्मफेयर पर उठ रहे सवाल, Twitter पर ट्रेंड हुआ #BoycottFilmfareAwards

शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) के इस बयान पर अब सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का रिएक्शन आ गया है. एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने शिल्पा शिंदे संग अफेयर पर जवाब दिया है. सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा कि मैं शिल्पा को अच्छी तरह से जानता हूं. मुझे नहीं लगता कि शिल्पा ऐसी इंसान हैं जो इस तरह के दावे करेंगी. मैं अभी बिग बॉस हाउस से आया हूं, इसलिए मुझे इसके बारे में ज्यादा नहीं पता है. मुझे पहले पता करना होगा कि शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने क्या कहा है. बता दें कि आज सोशल मीडिया पर #ShilpaTrophyVapasKaro ट्रेंड होने लगा है.

यह भी पढ़ें: सुहाना खान के साथ डेब्यू करेंगे आसिम रियाज!, फेमस एक्टर ने किया दावा

इससे पहले सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला को उनकी जीत के लिए ट्रोल किया जा रहा है. वहीं अब सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें भी वायरल हो रही हैं कि आसिम रियाज बॉलावुड के बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के साथ डेब्यू करेंगे. आपको बता दें कि 'बिग बॉस 13' के विजेता बने सिद्धार्थ शुक्ला के नाम की घोषणा होते ही सोशल मीडिया पर लोग इसका विरोध करने लगे थे. इसके बाद सोशल मीडिया पर शो फिक्स किए जाने की बात कही जाने लगी. इस अफवाह को हवा तब मिली जब कलर्स टीवी की एक कर्मचारी फैरिहा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल ट्विटर पर दावा किया कि 'वह चैनल को इसलिए छोड़ रही हैं, क्योंकि शो के परिणाम से छेड़छाड़ की गई है और वह इसका विरोध करती हैं.'

फैरिहा ने एक के बाद एक ट्वीट किए जिसमें उन्होंने चैनल, अपनी एक्स बॉस मनीषा शर्मा और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ जमकर गुस्सा निकाला. ट्वीट करते हुए फैरिहा ने लिखा, 'जैसा कि मैंने पहले बताया था कि सिद्धार्थ शुक्ला विनर बनेगा ये पहले ही फिकस्ड हो चुका था. ट्रॉफी वहीं जीतेगा ये सीक्रेटली उसके कॉन्ट्रेक्ट में लिखा था. क्या कलर्स टीवी में उसका कॉन्ट्रेक्ट दिखाने की हिम्मत है?

View this post on Instagram

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

लेकिन अब कलर्स चैनल के ऑफिसियल सोशल मीडिया अकाउंट से फैंस के लिए एक मैसेज शेयर किया है. जिसमें लिखा है कि फैरिहा उनकी इंम्प्लाई नहीं है और जो भी वो चैनल के लोगों के लिए बोल रही हैं उस पर विश्वास न करें.

First Published : 17 Feb 2020, 06:01:54 PM

For all the Latest Entertainment News, Bigg Boss News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो