logo-image

बिग बॉस के घर में आसिम-सिद्धार्थ के बीच हुआ झगड़ा, सिद्धार्थ के सपोर्ट में उतरे सेलेब्स

तो वहीं सिद्धार्थ के सपोर्ट में टीवी सेलेब्स भी उतर चुके हैं. जिनमें काव्या पंजाबी,बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट विंदू दारा सिंह और करणवीर वोहरा जैसे स्टार्स शामिल हैं.

Updated on: 20 Nov 2019, 11:42 AM

नई दिल्ली:

बिग बॉस के घर में जिगरी दोस्त बने सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज अब दुश्मन बन गए हैं. हाई वोल्टेज ड्रामा में आसिम और सिद्धार्थ के बीच हर दिन किसी न किसी बात को टेंशन देखने को मिल रहा है. दोनों के बीच छोटी-छोटी बातों को लेकर झगड़ा देखने को मिल रहा है. बिग बॉस में कल यानी 19 नवंबर को हुए शहनाज गिल के स्वयंवर टास्क के दौरान सिद्धार्थ और आसिम को लड़ते हुए दिखाया गया.

बात इतनी बढ़ी की दोनों में हाथापाई तक हो गई. जिसमें बिग बॉस को भी आकर समझाना पड़ा. रिलीज हुए एक नए प्रोमों में सिद्धार्थ-आसिम को लड़ते हुए दिखाया गया है तो वहीं अब घर में एक नया ग्रुप बनने की बात हो रही है. वीडियो में शहनाज कहती नजर आ रही है कि मजा तो तब आएगा जब सिद्धार्थ अकेला खेलेगा. तो वहीं हिमांशी, शेफाली और आरती से कहती हैं कि सिद्धार्थ ने उन्हें अपना एंटी समझ लिया है.

यह भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर 'बाला' का कब्जा, कमा डाले इतने करोड़

ऐसा माना जा रहा है कि बिग बॉस के एक ग्रुप में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल रहेंगे और आसिम, शेफाली जरीवाला और हिमांशी खुराना के साथ नया ग्रुप बनाएंगे. फिलहाल अब देखना मजेदार होगा कि कौन सा मेंबर किसके ग्रुप में शामिल होगा.

तो वहीं सिद्धार्थ के सपोर्ट में टीवी सेलेब्स भी उतर चुके हैं. जिनमें काव्या पंजाबी,बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट विंदू दारा सिंह और करणवीर वोहरा जैसे स्टार्स शामिल हैं.

काम्या पंजाबी ने ट्वीट करते हुए लिखा- आसिम तुम्हें चिल करने की जरूरत है. इसकी कोई जरूरत नहीं थी. तुमने बिना किसी वजह के मुद्दा सबसे पहले शुरू किया. #disappointing #BigBoss13 @ColorsTV

तो वहीं अभिनेता व बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट ने सिद्धार्थ को फुल सपोर्ट करते हुए आसिम को नेगेटिव विचारों वाला कहा. विंदू ने अपने ट्वीट्स में लिखा- आसिम को कोई नहीं जानता था. वो काफी पहले एविक्ट हो जाता अगर सिद्धार्थ उसके साथ नहीं होता. सिद्धार्थ ने मिसेज ब्यूटीफुल को हीमैन बनाने में मदद की. अब हीमैन कॉन्फिडेंट हो गया है रश्मि और देवोलीना के एविक्शन के बाद, तो उसने सभी से लड़ना शुरू कर दिया.

करणवीर ने सिद्धार्थ को फुल सपोर्ट करते हुए लिखा- आसिम को पता है कि सिद्धार्थ कैसे बात करता है. उसे पहले सिद्धार्थ को गाली नहीं देनी चाहिए थी. उससे भी ऊपर उसका पहले शुक्ला को पुश करना है. ये लाइन क्रॉस करना है.

तो इन सबके अलावा अक्सर अपने बयान के कारण चर्चा में रहने वाले केआरके ने सिद्धार्थ को सपोर्ट करते हुए लिखा- कि जब आसिम को पता है कि सिद्धार्त कैसे बात करता है तो उसे पहले गाली देना और फिर उसे पुश करने की क्या जरुरत थी. ये लाइन क्रॉस करना है.