News Nation Logo

सिद्धार्थ शुक्ला बने Big Boss 13 के विनर, आसिम रियाज रहे Runner Up

News Nation Bureau | Edited By : Vikas Kumar | Updated on: 16 Feb 2020, 08:34:38 AM
सिद्धार्थ शुक्ला

सिद्धार्थ शुक्ला (Photo Credit: फाइल फोटो)

highlights

  • बिग बॉस 13 के विनर बने सिद्धार्थ शुक्ला. 
  • 50 लाख रुपये Cash और Trophy जीती सिद्धार्थ शुक्ला ने. 
  • आसिम रियाज बने Runner Up.

नई दिल्ली:  

कलर्स चैनल (Colours) का सबसे फेमस रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) को आखिरकार फाइनलिस्ट मिल गया. सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) ने बिग बॉस सीजन 13 के विनर बन (Sidddharth Shukla Big Boss Winner) कर सामने आए हैं. सिद्धार्थ ने इस बार कलर्स टीवी के शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss 13) की ट्रॉफी के लिए मुकाबले में आसिम रियाज, शहनाज गिल, पारस छाबड़ा, आरती सिंह और रश्मि देसाई को पीछे छोड़ते हुए विनर की कुर्सी पर अपना कब्जा जमाया है. 15 फरवरी को देर रात तक चले Finale में शो के सबसे लोकप्रिय कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला को इस सीज़न का विजेता घोषित किया गया, जबकि सिद्धार्थ के साथ दोस्ती और दुश्मनी का रिश्ता निभाने वाले आसिम रियाज़ रनर अप रहे. बिग बॉस के फेमस होस्ट सलमान खान ने विनर सिद्धार्थ को 50 लाख रुपये प्राइज़ मनी के साथ ट्रॉफी भी दी.

करीब चार महीने चले इस शो में सिद्धार्थ शुक्ला का सफर काफी विवादित और रोचक रहा. बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) दर्शकों की शुरू से ही पहली पसंद रहे थे. सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस में आने से पहले ही टेलीविजन पर अपनी अलग पहचान बनाई है.

यह भी पढ़ें: Filmfare 2020: गली बॉय का रहा जलवा, 10 पुरस्कार किए अपने नाम

इसके पहले सिद्धार्थ बालिका वधु सीरियल, 'झलक दिखला जा' सीजन 6 और 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी' सीजन 7 में भी नजर आ चुके हैं.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss-13 के विजेता को नहीं मिलेगा 1 करोड़, इतने लाख लेकर जाएंगे घर

सिद्धार्थ का सफर सिर्फ टीवी सीरियल तक ही सीमित नहीं रहा है बल्कि उन्होंने फिल्मों में भी हाथ आजमाया है. सिद्धार्थ ने 2014 में फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' में उन्होंने वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ काम किया था.

First Published : 16 Feb 2020, 08:14:05 AM

For all the Latest Entertainment News, Bigg Boss News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.