logo-image

सलमान नहीं अब शहनाज़ होस्ट करेंगी बिग बॉस! सामने आई ये बड़ी वजह

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) अक्सर अपने लड़ाई-झगड़ों और कंट्रोवर्सी को लेकर चर्चा का विषय बना रहता है. इस बीच हाल ही में शो को लेकर कहा जा रहा है कि अब सलमान खान नहीं बल्कि शहनाज़ गिल इस शो को होस्ट करेंगी.

Updated on: 11 Dec 2021, 08:47 PM

नई दिल्ली:

टीवी का जाना-माना रिएलटी शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) हमेशा अपने लड़ाई-झगड़ों और कंट्रोवर्सी को लेकर सुर्खियों में रहता है. इस बीच हाल ही में शो को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. जिसमें कहा जा रहा है कि अब सलमान खान (Salman Khan) इस शो को होस्ट नहीं करेंगे. बल्कि शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) होस्ट बनकर प्रतियोगियों की क्लास लेंगी. इसके पीछे की एक बड़ी वजह सामने आई है. जिस वजह से शहनाज़ गिल अब सलमान खान को रिप्लेस करेंगी. 

आपको बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) आने वाले दिनों में द-बंग टूर (Da-Bangg Tour) के लिए रियाद के दौरे पर होंगे. ऐसे में भाईजान शो की मेज़बानी नहीं कर पाएंगे. जिसके चलते अब खबरें आ रही हैं कि मेकर्स सलमान की गैरमौजूदगी में शहनाज़ को अप्रोच करने वाले हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि अब दर्शक शो की कंटेस्टेंट रह चुकी शहनाज़ (Shehnaaz Gill) को बतौर होस्ट देखेंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स ने शहनाज़ से संपर्क भी किया है. हालांकि, फिलहाल इसको लेकर शो के मेकर्स या शहनाज़ की तरफ से किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं की गई है. 

यह भी पढ़ें- पहली पत्नी के साथ तस्वीरें वायरल होने के बीच रितेश ने राखी को किया किस, इंटरनेट पर मचा हंगामा!

गौरतलब है कि शहनाज़ (Shehnaaz Gill) 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) का हिस्सा रह चुकी हैं. जिस दौरान दर्शक उनकी मासूमियत पर तो फिदा हुए ही. साथ ही शो में सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के साथ उनकी केमिस्ट्री भी लोगों को खूब पसंद आई. इस बीच दोनों इतने करीब आ गए कि शो के बाद भी शहनाज़ और उन्हें कई बार एक साथ स्पॉट किया गया. दोनों की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती थी. लोग ये भी कयास लगा रहे थे कि दोनों जल्दी ही शादी करने वाले हैं. हालांकि, इस बीच एक ऐसा हादसा हुआ, जिसने सबकुछ बदलकर रख दिया खासतौर पर शहनाज़ की ज़िंदगी में. सिद्धार्थ शहनाज़ (Shehnaaz Gill) को छोड़कर हमेशा-हमेशा के लिए इस दुनिया से चले गए. जिसके बाद शहनाज़ ने खुद को इस दुनिया से अलग कर लिया था. महीनों सिद्धार्थ के गम में गुज़ारने के बाद एक्ट्रेस ने आखिरकार ग्लैमर की दुनिया में दोबारा वापसी की. जिस दौरान वो कई मौकों पर अपनी हालिया रिलीज़ फिल्म 'हौंसला रख' का प्रमोशन करती दिखाई दी. हालांकि, इस बीच भी सिद्धार्थ उन्हें खूब याद आए.