logo-image

शहनाज गिल ने दिखाया 'वखरा स्वैग', Video में एक्सप्रेशंस से लूटा फैंस का दिल

शहनाज (Shehnaaz Gill) ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर लग रहा है कि शहनाज जल्द ही फैंस को सरप्राइज करने वाली हैं

Updated on: 16 Oct 2020, 12:50 PM

नई दिल्ली:

एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट और पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपने अंदाज से लोगों को दीवाना बनाती रहती हैं. हाल ही में शहनाज ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर लग रहा है कि शहनाज जल्द ही फैंस को सरप्राइज करने वाली हैं. वीडियो में उनका स्वैग देखने लायक है. इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालीं शहनाज के इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. शहनाज अक्सर अपने फैंस के साथ वीडियो शेयर करती रहती हैं.

यह भी पढ़ें: मशहूर सिंगर कुमार सानू हुए कोरोना वायरस के शिकार

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#shehnaazgill

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill) on

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इस वीडियो में ब्लैक शिमरी ड्रेस में जबरदस्त लुक्स के साथ नजर आ रही हैं. इस वीडियो में शहनाज के एक्सप्रेशंस और उनका स्टाइल देखने लायक है. शहनाज के इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: पहली बार बिना फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट खेले ही KBC के हॉटसीट पर पहुंची कंटेस्टेंट

इसके अलावा शहनाज अपनी तस्वीरों की वजह से भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन शहनाज की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. वहीं एक वीडियो में शहनाज ने बताया था कि जल्द ही वह कलर्स टीवी पर अपने फैंस के लिए कुछ खास लेकर आने वाली हैं. फैंस को भी शहनाज के इस खास का बेसब्री से इंतजार है. बता दें कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) के साथ अपनी दोस्ती को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं. शो में रहने के दौरान शहनाज ने दर्शकों का खूब मनोरंजन भी किया था. वहीं इस बार बिग बॉस 14 में पंजाब की मशहूर एक्ट्रेस सारा गुरपाल ने एंट्री की है. शो में सारा ने सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) को पंजाब का जीजा भी कहा था.