News Nation Logo
मौसम खुल चुका है और चारधाम यात्रा शुरू हो चुकी है: उत्तराखंड के DGP अशोक कुमार उड़ान योजना के तहत बीते कुछ सालों में 900 से अधिक नए रूट्स को स्वीकृति दी जा चुकी है: पीएम मोदी कुशीनगर अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा उनकी श्रद्धा को अर्पित पुष्पांजलि है: पीएम मोदी भारत विश्व भर के बौद्ध समाज की श्रद्धा, आस्था और प्रेरणा का केंद्र है: कुशीनगर में पीएम मोदी 50 से अधिक नए या ऐसे एयरपोर्ट जो पहले सेवा में नहीं थे, उन्हें चालू किया जा चुका है: पीएम मोदी CBI-CVS कांफ्रेंस में बोले पीएम मोदी-भ्रष्टाचार सिस्टम का हिस्सा नहीं हो सकता है लखीमपुर हिंसा मामले में सुप्रीम कोर्ट में आज होगी अहम सुनवाई. पंजाब में कांग्रेस का बढ़ा दलित प्रेम. राहुल गांधी आज दिखाएंगे शोभा यात्रा को हरी झंडी आज शाम उत्तराखंड जाएंगे गृहमंत्री अमित शाह, बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का लेंगे जायजा क्रूज ड्रग्स केस में आर्यन खान को आज मिलेगी बेल या रहेंगे जेल में ही

बिगबॉस 15 के शो में शमिता ने दी जय भानुशाली को मारने की धमकी

बिग बॉस ओटीटी की 2nd रनरअप और फेमस एक्ट्रेस शमिता शेट्टी इन दिनों सलमान ख़ान के शो ‘बिग बॉस 15’में नज़र आ रही हैं. बिग बॉस ओटीटी के दौरान शमिता गेम के अलावा राकेश बापट संग नज़दीकियों को लेकर काफी चर्चा में भी रही.

News Nation Bureau | Edited By : Nandini Shukla | Updated on: 06 Oct 2021, 10:35:12 AM
aaaaa

बिगबॉस 15 के शो में शमिता ने दी जय भानुशाली को मारने की धमकी (Photo Credit: file photo)

New Delhi:

बिग बॉस ओटीटी की 2nd रनरअप और फेमस एक्ट्रेस शमिता शेट्टी इन दिनों सलमान ख़ान के शो ‘बिग बॉस 15’में नज़र आ रही हैं. बिग बॉस ओटीटी के दौरान शमिता गेम के अलावा राकेश बापट संग नज़दीकियों को लेकर काफी चर्चा में भी रही. घर में राकेश और उनके बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखी गई थी जो दर्शकों को काफी पसंद आई थी. अब जब शमिता बिगबॉस 15 में पहुँची है तब वो राकेश बापत के साथ अपनी बॉन्डिंग मिस कर रही है. बता दें की बिगबॉस ओटीटी में राकेश बापत के साथ रोमांस करके लोगों का ध्यान अपने तरफ खूब खींचा था. बिगबॉस 15 के शो के दौरान कंटेस्टेंट ने शमिता को राकेश के नाम से चिढ़ाया तो वह शर्मा गयी और शर्म से लाल हो गयी. जय भानुशाली ने भी उनकी टांग खूब खींची. 

यह भी पढ़े-  मशहूर सीरियल 'रामायण' के रावण अरविंद त्रिवेदी का 82 साल की उम्र में निधन

जब जय भानुशाली ने शमिता को शमिता शेट्टी बापत कह कर बुलाया तब उसी दौरान शमिता ने जय से कहा - तू सीरियसली चुप करने के लिए क्या लेगा, जैसे ही जय उन्हें चिढ़ाते रहे , शमिता ने एक क्लब उठाया और मजाक में उन्हें मारने की धमकी दी, बात करते करते वह भी लाल हो गई और शरमा गयी. 

यह भी पढ़े- दशहरा पर धूम मचाने को तैयार... वेनम लेट देयर बी कार्नेज

एक इंटरव्यू के दौरान राकेश बापत ने कहा था की ' मैं उसे घर के बाहर बेहतर जानना चाहता था क्योंकि जब आप एक रियलिटी शो में होते हैं, तो आप स्पष्ट रूप से पूरी तरह से खुले नहीं होते हैं. हम में से प्रत्येक के लिए एक निजी जीवन और सार्वजनिक जीवन है. मैं व्यक्तिगत जीवन का पता लगाना चाहता हूं, मैं उसे बेहतर तरीके से जानना चाहता हूं क्योंकि उसे एक शो में जानना बाहरी दुनिया में उसे व्यक्तिगत रूप से जानने से बहुत अलग है'. इसमें जोड़ते हुए उन्होंने कहा की - इस बंधन को किसी भी तरह का नाम देने से पहले हम एक दूसरे को बेहतर तरीके से जानना चाहेंगे. मैं किसी भी चीज में जल्दबाजी नहीं करना चाहता और मुझे यकीन है कि वह भी ऐसा ही महसूस करती है.

बिग बॉस 15 के अन्य प्रतियोगियों में तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा, मीशा अय्यर, सिम्बा नागपाल, डोनल बिष्ट और उमर रियाज शामिल हैं.

 

First Published : 06 Oct 2021, 10:35:12 AM

For all the Latest Entertainment News, Bigg Boss News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.