logo-image

प्रतिक को लगाई सलमान ने फटकार, बिग बॉस के सेट पर दी गाली

बिग बॉस 15 का शनिवार को पहला वीकेंड एपिसोड होने वाला है. जिसमें सलमान खान सबसे पहले हफ्ते घर में मौजूद कंटेस्टेंट से रूबरू होंगे और उनके द्वारा की गई हरकतों को हाईलाइट करेंगे.

Updated on: 09 Oct 2021, 10:23 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस 15 का शनिवार को पहला वीकेंड एपिसोड होने वाला है. जिसमें सलमान खान सबसे पहले हफ्ते घर में मौजूद कंटेस्टेंट से रूबरू होंगे और उनके द्वारा की गई हरकतों को हाईलाइट करेंगे. वैसे आपको बता दें की पहले बिग बॉस-15 वीकेंड वार में प्रतीक सहजपाल की जमकर खिचाई होने वाली है.  प्रतीक ने बिग बॉस के घर में काफी सारी लड़ाईयां कीं और कुछ ऐसी हरकतों भी की है जिससे बिग बॉस 15 के घरवालों ने उनको निशाने पर ले लिया है. आइये डालते है उनकी हरकतों पर नज़र. बिग बॉस में जब तक मसाला न हो तब तक बिग बॉस में दर्शकों को मजा ही किधर आता हैं. खैर इसी मसलें में आती हैं प्रतिक सहजपाल की एक हरकत, जिसमें वे बाथरूम का ताला तोड़ रहे हैं. जिसे लेकर सलमान खान उन्हें बुरी तरह से फटकारते हुए दिखाई देंगे. क्योंकि जिस दौरान लॉक तोड़ा गया विधि पांड्या वॉशरूम के अंदर नहा रही थी. वैसे तो 'बिग बॉस 15' में अभी तक प्रतीक सहजपाल छाए हुए दिख रहे हैं और उनके फैंस का मानना है कि वह पहले दिन से ही अन्य कंटेस्टेंट पर भारी पड़ रहे हैं. हालांकि वह जिस तक आक्रामक दिखे उसके बाद माना जा रहा था कि वीकेंड का वार में उनकी क्लास लगने वाली है. सामने आए प्रोमो में प्रतीक सहजपाल और विधि पांड्या के बीच के मामले में सलमान खान प्रतीक पर भड़कते नज़र आ रहे है.

खैर आपको बता दें कि प्रतीक की इस हरकत पर उन्हें घरवालों ने खूब खरी खोटी सुनाई थी मगर इसका उन पर कोई असर नहीं हुआ. अब दर्शकों को सलमान से उम्मीद है कि सलमान प्रतिक की क्लास लगाएंगे. हालांकि उनका कहना है कि अगर मेरी मां या मेरी बहन बाथरूम में होती तब भी मैं यही करता गेम के लिए.

खैर वीडियो में दावा किया जा रहा है कि सलमान खान ने गालियां दी हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. हालांकि इसकी उमीदें नहीं है कि सलमान खान ने नेशनल टीवी पर गालियां दी होंगी. कई बार हुआ है कि प्रोमो में मेकर्स अलग-अलग सीन को एक साथ एडिट करके दिखाते हैं जो कि एपिसोड में देखने पर बिल्कुल अलग एंगल होता है. हालाँकि शो में सलमान ने गाली दी है की नहीं यह देखना दिल चस्प होगा.